अक्षय-ट्विंकल हैं मेड फ़ॉर ईच अदर

 

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को कई साल हो गए हैं. फिर भी अपनी रियल लाइफ़ केमिस्ट्री से ये जोड़ी ‘कपल गोल’ सेट करती रहती है. एक नज़र डालते हैं इनकी जोड़ी की ख़ासियत पर

अक्षय और ट्विंकल की पर्सनैलिटी में ज़मीन आसमान का फ़र्क है. ट्विंकल जहां मुंहफट और बेबाक हैं वहीं अक्षय डिप्लोमैटिक हैं. अक्षय फ़िटनेस फ्रीक हैं तो वहीं ट्विंकल आराम पसंद हैं.

दोनों एक दूसरे के काम को बारीकी से नोट करते हैं और खुलकर क्रिटिसाइज़ करते हैं. ट्विंकल के आर्टिकल्स को पढ़कर अपनी राय ज़रूर देते हैं अक्षय. साथ ही ट्विंकल भी अक्षय की फ़िल्मों पर बेबाकी से राय देती हैं.

अक्षय और ट्विंकल एक दूसरे के लाइफ़ पार्टनर ही नहीं बल्कि बेस्ट फ्रेंड भी हैं. एक दूसरे के साथ मस्ती मज़ाक करना, छुट्टियां मनाना, टांग खींचना इनकी आदतों में शुमार है.

अक्षय और ट्विंकल को एक दूसरे के साथ वक़्त बिताना बहुत पसंद है. चाहे जितने भी बिज़ी हों, एक दूसरे के लिए ये जोड़ी कभी बिज़ी नहीं होती. एक दूसरे के साथ छुट्टियां मनाना इनकी फ़ेवरेट हॉबी है.

ये जोड़ी एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इज़हार करना नहीं भूलती. अकसर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए प्यारभरे मैसेज भेजते रहते हैं अक्षय और ट्विंकल.

अक्षय और ट्विंकल आज़ाद ख़याल कपल हैं जो एक दूसरे के काम में दख़ल नहीं देते. साथ ही एक दूसरे की ज़िम्मेदारियों को समझते हैं. बच्चों की परवरिश में दोनों बराबर के भागीदार हैं. जब ट्विंकल अपने काम में बिज़ी होती हैं तो अक्षय बच्चों और घर की देखभाल करते हैं.

Manoj L

Exit mobile version