CT TrendsHindi

हॉलीवुड की तरह ही देसी शेफ भी बना पाया फूड और फैमिली के प्यार से जायकेदार डिश !

Bollywood Chef Vs Hollywood Chef

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान की साल 2017 की दूसरी रिलीज शेफ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. यह फिल्म साल 2014 में आई जॉन फेवरू की फिल्म ‘शेफ’ का ऑफिशियल रीमेक है. राजा कृष्ण मेनन ने इस फिल्म का निर्देशन किया है और उन्होंने हॉलीवुड की इस फिल्म में दिल्ली वाला तड़का लगाते हुए पूरी ईमानदारी बरती है.वैसे फिल्म के नाम से ही साफ हो जाता है कि ये फिल्म एक शेफ पर आधारित है.इस फिल्म की कहानी हमें लजीज खाने के साथ रोमांचक सफर पर भी लेकर जाती है जो कि न्यूयॉर्क से होते हुए कोच्चि,दिल्ली औऱ फिर गोवा का सफर करवाती है.

जाहिर सी बात है इसकी कहानी तो हॉलीवुड फिल्म ‘शेफ’ से ली गई है लेकिन उसमें पिताजी से रोशन का मनमुटाव और साउथ और नार्थ का अंतर भी जोड़ लिया गया है.इस फिल्म में सैफ अली खान पूरी तरह से रोल के हिसाब से ढ़ल गए और पूरी फिल्म में बरमूढ़ा पैन्ट्स पहने हुए है उनके साथ इस फिल्म में उनकी एक्स-पत्नी की भूमिका निभाते हुए दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक्ट्रेस पद्मप्रिया जानकीरामन हैं.पद्मप्रिया बहुत खूबसूरत हैं और उनकी एक्टिंग भी उनकी आंखों की ही तरह बहुत कमाल की है. स्वर कांबले भी सैफ के बेटे के रूप में अच्छे लगे हैं.

Babloo Bachelor Poster 1

वैसे देखा जाएं तो शेफ हॉलीवुड फिल्म का रिमेक जरुर है लेकिन इस फिल्म को भारतीय टच देकर बनाया गया है. जैसा कि राजा कृष्ण मेनन ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि इस फिल्म को उन्होनें अडॉप्ट करके उसे भारतीय रंग में ढाला है.वैसे इस फिल्म में बाप बेट औऱ पति पत्नी के रिश्ते पर जोर देत हुए उसे बेहद खूबसूरती से दिखाया है. लेकिन राजा पिता-बेटे की भावनात्मक यात्रा और एक कॅरिअरस्टिक लड़के के बीच फंस गए से लगते हैं. यह फिल्म कई एंगल पर दिखाने की कोशिश से बेस्वाद हो गई है. कालरा के मार्फत वह यह भी दिखाना चाहते हैं कि चालीस साल के होने के बाद आदमी की ताकत चुक जाती है, वह टाइप्ड हो जाता है और नया कुछ करने से डरने लगता है. कहीं-कहीं ये फिल्म थोड़ी स्लो और खिंची हुई लगती है लेकिन कहीं भी बोर नहीं करती.

Back to top button