Saturday, November 27, 2021
No menu items!
HomeHindiहर फिल्म से दीपिका ने खुद को किया साबित, जल्द पर्दे पर...

हर फिल्म से दीपिका ने खुद को किया साबित, जल्द पर्दे पर होगी सपना दीदी

Deepika Padukone and her journey

दीपिका पादुकोण ने 11 साल के करियर में काफी तरह की फिल्में की हैं. इनमें रोमांस, कॉमेडी, पीरियड हर तरह की फिल्में शामिल रहीं, इन्हीं के दम पर उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक नई पहचान बनाई है. 2006 में कन्नड़ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की, उसके बाद 2007 में ओम शांति ओम से बॉलीवुड में कदम रखा.इसके बाद उन्होंने बचना ए हसीनो, चांदनी चौक टू चाइना, लव आज कल, जैसी हिट फिल्में दी.

बीच में एक समय ऐसा भी आया, जब दीपिका की कुछ फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं. इनमें कार्तिक कॉलिंग कार्तिक, लफंगे परिंदे और ब्रेक के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थीं.

कॉकटेल ने दी नई पहचान

f70c2c1207b8763fe8cbc47e9ae33e04

2012 में आई फिल्म कॉकटेल ने दीपिका को एक नई पहचान दी, उस फिल्म में दीपिका ने एक बब्ली गर्ल का किरदार निभाया था, जिसकी काफी तारीफ भी हुई थी. इसके बाद दीपिका की फिल्म रामलीला, बाजीराव मस्तानी, ये जवानी है दीवानी, पद्मावत और पीकू ने ऐतिहासिक प्रदर्शन किया. इन हिट फिल्मों के दम पर ही दीपिका पादुकोण जल्द ही सबसे हिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो गईं.

कतार में हैं बड़ी फिल्में

आने वाले कुछ समय में भी दीपिका की काफी बड़ी फिल्में कतार में हैं, जिनसे काफी उम्मीदें लगाई जा सकती हैं. इनमें सपना दीदी जल्द ही रीलीज हो सकती है. सपना दीदी फिल्म राहिमा खान की जिंदगी पर बन रही है, इसमें दीपिका एक गैंगस्टर की भूमिका निभा सकती हैं. इस फिल्म को विशाल भारद्वाज इस फिल्म को प्रोड्यूस और डॉयरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में दीपिका के साथ इरफान खान भी हैं.

रजनीकांत के साथ भी आएंगी नज़र

इसके अलावा दीपिका की जल्द ही सुपरस्टार रजनीकांत के साथ राणा फिल्म में नजर आ सकती हैं. ये फिल्म तमिल में बनेगी लेकिन इसका हिंदी वर्जन भी होगा. इससे पहले दोनों एक एनिमेटड फिल्म में साथ आए थे. मशहूर शायर साहिर लुधयानवी के जीवन पर बन रही फिल्म में दीपिका पादुकोण अमृता प्रीतम का किरदार निभा सकती हैं. साहिर ने अमृता प्रीतम की याद में ही शायरी लिखना शुरू किया था.

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular