Hindi

सोशल मीडिया पर एक वीडियो के शेयर करते ही ट्रोल हुईं शाहिद की पत्नी मीरा,यूजर्स बोले- तुम्हें बच्चे पैदा करने की इतनी जल्दी क्यों है..

 

Babloo Bachelor Poster 1

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और मीरा के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला हैं और उनके बेबी शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. तो वहीं मीरा शाहिद से शादी के बाद सोशल मीडिया स्टार भी बन गई हैं.सिर्फ इतना ही नही इंस्टाग्राम पर उनके 1.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.हाल ही में मीरा ने सोशल मीडिया पर टीवी कमर्शियल एड की वीडियो शेयर की हैं. जिसमें वो बेबी बंप के साथ ही स्किन प्रोडक्ट के लिए ऐड और मां बनने का अनुभव शेयर करती हुई नजर आ रही हैं कि कैसे एक क्रीम की वजह से उनकी स्किन निखर गई.

इस वीडियो को मीरा ने इंस्टा पर शेयर करते हुए लिखा कि मां होने का मतलब यह नहीं कि आप खुद को भूल जाएं. मैंने ओले स्किन ट्रांसफॉर्मेशन का 28 दिनों का चैलेंज लिया और यह है मेरी दोबारा जन्म की कहानी और आपकी.तो वहीं मीरा को इस खूबसूरत अंदाज में देख कर खुद को रोक नही पाएं और उन्होनें भी कमेंट करते हुए लिखा, ‘Who’s This Stunner’?

shahid-kapoor-mira-1

लेकिन कुछ लोगों को मीरा का यह अंदाज पसंद नही आया तो उन्होनें मीरा को ट्रोल करते हुए सलाह दे रहे हैं कि मीरा तुम महज 23 साल की हो अगर तुम्हें इस उम्र में भी अपनी स्किन के ग्लो के लिए ओले क्रीम की जरूरत पड़ रही है तो ऐसी स्किन पर शर्म आनी चाहिए.तो वहीं कुछ लोग मीरा को याद दिलाते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने ही कहा था कि वह अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए मड का यूज करती हैं.ऐसे में एक यूजर ने यह तक लिख डाला कि मीरा तुम्हें बच्चे पैदा करने की इतनी जल्दी क्यों है. पहले अपनी पढ़ाई पूरी करो तुम महज 23 साल की हो.

आपको बता दें कि 26 अगस्त 2016 को मीरा ने मीशा को जन्म दिया था. वहीं मीरा अब एक बार फिर मां बनने वाली हैं.वैसे इस ऐड को देखने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दूसरे बेबी के जन्म के बाद मीरा भी बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं.

Back to top button