Hindi

साल २०१९ में रिलीज होगी म्यूजिक मुगल के नाम से मशहूर गुलशन कुमार की बॉयोपिक, सलमान की किक २ दे सकती हैं टक्कर

गुलशन कुमार की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म मोगुल को बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान और टी-सीरीज मिल कर प्रोड्यूस करेंगे. इस फिल्म को जॉली एलएलबी के फेम डायरेक्टर सुभाष कपूर डायरेक्ट करेंगे.सूत्रों की मानें तो पहले इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे, लेकिन खबरों के मुताबिक अक्षय ने इस फिल्म को छोड़ दिया है.

आपको बता दें कि गुलशन कुमार दिल्ली में फल बेचते थे और उनके पिता दिल्‍ली के दरियांगज इलाके में जूस बेचने का काम करते थे और उन्‍होंने वहीं से ठेले पर कैसेट्स ऑडियो रिकॉर्ड्स बेचने का काम शुरू किया.उनके जीवन में भी कई उतार चढ़ाव आएं लेकिन धीरे-धीरे वह बॉलीवुड के सबसे बड़े फिल्‍म निर्माता बन गए.फिल्म के प्रोड्यूसर आमिर चाहते हैं कि फिल्म की स्क्रिप्ट गुलशन कुमार के म्यूजिक करियर के उतार चढ़ाव पर ही फोकस की जाएं ना कि अंडरवर्ल्ड के बारें में.

Babloo Bachelor Poster 1

Gulshan Biopic

गुलशन कुमार की बात करें तो उन्होंने टी-सीरीज के बैनर तले सबसे पहली फिल्म 1989 में लाल दुपट्टा मलमल का बनाई थी. इसके बाद उन्होंने साल 1990 में आशिकी और फिर 1991 में आमिर खान और पूजा भट्ट के साथ दिल है कि मानता नहीं बनाई.साल 1997 अगस्त में मुंबई के जीतेश्वर महादेव मंदिर के बाहर गुलशन कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.तो वहीं गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार ने अपने पापा के फिल्में बनाने के सपने को पूरा करते हुए टी-सीरीज के बैनर तले तुम बिन, आशिकी 2, यारियां और एयलिफ्ट जैसी कई हिट फिल्में दी हैं.वैसे अब देखना तो यह हैं कि गुलशन कुमार के जीवन पर बन रही इस बॉयोपिक में बॉलीवुड का कौन सा सितारा नजर आएगा.

jus

Back to top button