Hindi

सलमान खान ने अपनी फिल्मों के जरिए सेट किए ये फैशन ट्रेंड

अगले साल सलमान खान की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिसे देखने के बाद उनके फैंस उनके लुक को कॉपी करते हुए नजर आएंगे.दरअसल सलमान जो भी फिल्म करते है उसमें एक फैशन ट्रेंड सेट कर देते है. अपनी पहली फिल्म मैने प्यार किया से लेकर बजरंगी भाईजान तक सलमान खान ने कई फैशन ट्रेंड सेट किए है तो चलिए डालते हैं एक नजर उनके फैशन ट्रेंड पर.

मैंने प्यार किया

Babloo Bachelor Poster 1

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में एक लैदर का जैकेट पहना था. इस जैकेट का ट्रेंड उस वक्त लोगों के सिर पर चढ़कर बोला था.

मैंने प्यार किया

प्यार किया तो डरना क्या

समंदर की लहरो के किनारे बाइक ले जाकर और फिर शर्ट उतारकर गिटार बजाते हुए लड़कियों को लुभाना तो कोई सल्लू मियां से सीखें.वैसे फटी हुई जींस का ट्रेंड भी सलमान खान ने ही सिखाया है.

प्यार किया तो डरना क्या
प्यार किया तो डरना क्या

मुझसे शादी करोगी

इस फिल्म के गाने ‘जीने के हैं चार दिन’ में सलमान ने टॉवल डांस करके सबको हर शादी में ये स्टेप करने पर मजबूर कर दिया था.

मुझसे शादी करोगी
मुझसे शादी करोगी

दबंग

बॉलीवुड के चुलबुल पांडे का ना सिर्फ चश्मा शर्ट के पीछे लटकाने का फैशन बल्कि इस फिल्म में उनका ये डॉयल्ग भी सबके मुहं पर चढ़ गया था.दरअसल इस फिल्म को देखने के बाद कोई भी जाता नहीं था, सब यही कहते थे ‘आते हैं’.

दबंग
दबंग

इश्क इन पेरिस

इस फिल्म के गाने ‘कुड़िए दी कुर्ती’ में सलमान खान ने प्रीति जिंटा के साथ डांस किया था.इसमें सलमान ने सलवार-कुर्ते के ऊपर कोट पहना था. थोड़े दिनो के बाद ज्यादातर लड़के इस ड्रेसिंग स्टाइल को फॉलो करते हुए नजर आ रहे थे.

इश्क इन पेरिस
इश्क इन पेरिस

वॉन्टेड

इस फिल्म में सलमान सिर पर रुमाल और शर्ट के बटन खुले छोड़ के नीचे ब्लैक कलर का जैंगो पहने हुए नजर आए थे.बोले तो सलमान का टोपरी लुक देखने में बेहद बिंदास था.हो ना हो पर उनके इस लुक को भी सलमान के फैंस ने एक फैशन सिंबल की तरह अपनाया.

वॉन्टेड
वॉन्टेड

Back to top button