Monday, December 6, 2021
No menu items!
HomeHindiसंजय लीला भंसाली के साथ काम कर दीपिका को मिली अलग पहचान

संजय लीला भंसाली के साथ काम कर दीपिका को मिली अलग पहचान

deepika padukone hot images 5

दीपिका पादुकोण इस समय बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाली एक्ट्रेस हैं. अपने छोटे से करियर में अपनी मेहनत के दम पर आज उन्होंने ये मुकाम हासिल किया है. यूं तो दीपिका को अपनी पहली फिल्म से ही बड़ी सफलता मिली थी. दीपिका की पहली फिल्म ओम शांति ओम बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट गई थी. उनकी कई फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी, लेकिन उनके काम की तारीफ हर कोई करता था.

रामलीला बनी करियर का बड़ा मोड़

मगर 2013 के बाद दीपिका के करियर में क बड़ा मोड़ आया, जब उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करने का मौका मिला. 2013 में आई गोलियों का रासलीला-रामलीला में संजय लीला भंसाली ने दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह के अपोजिट साइन किया. जो कि एक सुपरहिट फिल्म रही. दीपिका-रणवीर की जोड़ी को हर किसी ने पंसद किया और उसके बाद लगातार उनकी कई फिल्में हिट भी गईं.

30 किलो को लहंगा पहन किया डांस

Deepika Padukone - Bajirao Mastani dress

भंसाली और दीपिका की जोड़ी का सिलसिला यहीं नहीं थमा इसके बाद दोनों ने बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में भी काम किया. दीपिका ने संजय लीला भंसाली की फिल्मों के लिए काफी मेहनत भी की थी.

फिर चाहे वो बाजीराव मस्तानी के लिए तलवार बाजी और घुड़सवारी सीखना हो. वहीं बाजीराव मस्तानी के एक गाने में उन्हें करीब 30 किलो का लहंगा पहन कर डांस किया था, जो कि काफी मुश्किल रहा था. हाल ही में आई फिल्म पद्मावत में भी दीपिका ने राजस्थानी बोली सीखी और तीरंदाजी में अपना हाथ आजमाया.

विवादों में भी फंसी दीपिका

deepika-ranveer-breakup-rumors

फिल्म पद्मावत को लेकर काफी विवाद भी हुआ था, जिस दौरान करणी सेना ने दीपिका पादुकोण को जान से मारने की धमकी भी दी थी. लेकिन विवादों से परे दीपिका ने अपने काम पर फोकस किया और फिल्म को अपने दम पर सुपरहिट साबित करवाया.

संजय लीला भंसाली के अलावा दीपिका पादुकोण ने भी कई ऐसी फिल्में की, जिन्हें अपने दम पर सुपरहिट करवाया. जिसका उदाहरण पीकू भी है. पीकू में दीपिका के साथ अमिताभ बच्चन और इरफान खान भी थे, लेकिन फिल्म की कहानी पूरी तरह से दीपिका के इर्द गिर्द ही टिकी थी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular