Hindi

संजय दत्त के बाद इस स्टार की बॉयोपिक का हिस्सा बनना चाहते हैं – रणबीर कपूर

Sanju
Sanju

बॉलीवुड में इन दिनों जीवनी पर आधारित फिल्मों का निर्माण जोरों पर है. ऐसे में बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर सिल्वर स्क्रीन पर किशोर कुमार पर बनी बॉयोपिक में काम करने की ख्वाहिश रखते हैं. फिलहाल रणबीर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म संजू के प्रमोशन में व्यस्त हैं. संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म के टीजर को काफी पसंद किया गया हैं.

रणबीर कपूर ने संजय दत्त के किरदार को इसमें इतनी शिद्दत के साथ निभाया है कि टीजर के कई हिस्सों में रणबीर बिल्कुल संजय दत्त की तरह लग रहे हैं. वैसे आपको बता दें कि संजय दत्त का कैरेक्टर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट प्ले करना चाहते थे लेकिन उनसे पहले ही रणबीर कपूर को साइन कर लिया गया था. फिलहाल राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित इस बायोपिक में रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकार हैं. फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी.

वैसे आपको बता दें कि फिल्म संजू के पहले रणबीर किशोर कुमार की बायोपिक का हिस्सा बनना चाहते थे. हालांकि फिल्म पर काम भी शुरू हो चुका था, लेकिन फिर बात नहीं बन पायी थी. फिलहाल रणबीर को उम्मीद है कि कभी वह किशोर कुमार पर भी फिल्म बना पायेंगे. उनका कहना है कि अनुराग बासु इस पर फिल्म बनाने के बारे में सोच रहे थे. वैसे आपको बता दें कि रणबीर इससे पहले अनुराग बासु के साथ बर्फी और जग्गा जासूस में काम कर चुके हैं.

हालांकि फिल्म जग्गा जासूस बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नही दिखा पाई थी जिस वजह से रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने अनुराग को खूब खरी-खोटी सुनाई थी, लेकिन रणबीर का मानना हैं कि इंडस्ट्री में हैं तो ये सब होता ही रहता हैं.

Show More
Back to top button