Hindi

लगे तो नहीं लेकिन पद्मावत में 300 कट पर ख़ूब उड़ा ट्विटर पर मज़ाक

पद्मावत में 300 कट लगाने की अफवाह के बाद सेंसर बॉर्ड ने अपने ऊपर लगे सभी इल्ज़ामों को झूठ बताया लेकिन ट्विटर पर इन कट्स को लेकर सेंसर बॉर्ड पर ढेरों चुटकुले बन गए. आप भी डालिए नज़र पद्मावत की सेंसरशिप पर कैसा था ट्विटर पर लोगों का रिएक्शन.

  1. MMS में करें मूवी रिलीज़– एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि पद्मावत पर सेंसर बोर्ड ने लगाए 300 कट, अब मूवी को एमएमएस में रिलीज़ कर सकते हैं मेकर्स.
  2. GIF में देख सकेंगे पूरी फिल्म– दूसरे ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि 300 कट के बाद पद्मावत जीआईएफ में होगी रिलीज़.
  3. सेंसर बॉर्ड सब्ज़ी भी काट सकता है– सोशल मीडिया पर लिखा गया कि ‘300 कट के बाद होगी पद्मावत रिलीज़. मैनें सब्ज़ी निकाल दी सेंसर बॉर्ड प्लीज़ उसे भी काट दो.‘
  4. कट्स से पहले,कट्स के बाद– पद्मावत आफ्टर कट्स.
  5. फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए राष्ट्रगान पर लोग होंगे खड़े- एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया है कि पद्मावत में 300 कट के बाद, पहली बार लोग किसी फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए राष्ट्रगान पर खड़े होंगे.
  6. केवल राष्ट्रगान और एंटी टोबैको एड दिखेगा- पद्मावत में 300 कट्स के बाद क्या दिखाएंगे राष्ट्र गान और एंटी टोबैको एड?
  7. दीपिका नहीं घूमर पर नाचेंगे भंसाली- एक ट्वीट है जिसमें लिखा है कि सेंसर बोर्ड के मुताबिक़ अब घूमर पर दीपिका पादिकोन की जगह भंसाली को करना होगा घूमर गाने पर डांस.
  8. इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में पद्मावत देखने का इंतज़ार- एक ने लिखा है कि मुझे इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर पद्मावत देखने का इंतज़ार है.

 

Back to top button