Monday, December 6, 2021
No menu items!
HomeHindiलंबे समय तक सीरियस रिलेशनशिप में रहे थे सैफ-करीना, शादी के लिए...

लंबे समय तक सीरियस रिलेशनशिप में रहे थे सैफ-करीना, शादी के लिए रखी थी शर्त

saif confirms kareena kapoor khan's pregnancy

बॉलीवुड में ऐसी कई लव स्टोरी हैं जिनकी मिसालें दी जाती हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक हैं. दोनों की शादी को 6 साल हो चुके हैं और अब एक बेटा तैमूर भी है जो मीडिया का दुलारा बन चुका है.

5 साल तक रिलेशनशिप में रहे

दोनों की लव स्टोरी भी काफी प्यारी है, जिस दौरान करीना का शाहिद कपूर के साथ ब्रेक अप हुआ था उसी दौर में सैफ और करीना के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं. दोनों ने उस दौरान साथ में कुर्बान फिल्म भी की थी. दोनों स्टार करीब 5 साल तक सीरियस रिलेशनशिप में रहे थे और इस दौरान वे लिव-इन में भी रहे. इस दौरान सैफ ने अपने हाथ पर करीना के नाम का टैटू भी बनवाया था. सैफ ने दोनों के नाम को जोड़कर सैफीना का टैटू अपने बाएं हाथ पर बनवाया था.

23 06 2016 saif kareena23

सैफ ने दो बार किया प्रपोज़

करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सैफ ने पेरिस में उन्हें दो बार शादी के लिए प्रपोज़ किया था. लेकिन उन्होंने दोनों बार सैफ को मना किया था. जब पहली बार सैफ ने करीना को प्रपोज़ किया था, तब करीना ने साफ तौर पर मना कर दिया था.

लेकिन सैफ ने एक बार फिर दो दिन के बाद एक चर्च में सैफ को प्रपोज़ किया था, करीना ने तब तो सैफ को मना किया. लेकिन दो से तीन दिन बाद सैफ को शादी के लिए हां कर दिया था.

शादी के लिए रखी शर्त

हालांकि, करीना ने सैफ के सामने शादी के लिए एक शर्त रखी थी, जिसमें उन्होंने शादी के बाद भी बॉलीवुड में काम को जारी रखने की बात की थी. इस शर्त को सैफ ने आसानी से मान लिया था. जिसके बाद 16 अक्टूबर 2012 को दोनों ने शादी कर ली थी. दोनों की शादी से देश के दो बड़े परिवारों का भी मिलन हुआ था. एक ओर करीना जहां बॉलीवुड के सबसे बड़े परिवार कपूर खानदान से आती हैं, तो वहीं सैफ अली खान भी पटौदी खानदान के नवाब हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular