Hindi

रियलिटी शो के बीच में ही छोटे पर्दे के इन स्टार्स ने अपनी महबूबा से किया अपने प्यार का इजहार !

हर इसांन को जिंदगी में एक बार मोहब्बत जरुर होती हैं औऱ यह उम्र ही कुछ ऐसी होती हैं कि इंसान अपने प्यार को पाने के लिए और समाज की शर्म किए बिना कोई भी हद पार कर देता हैं.तो चलिए जानते हैं उन टीवी स्टार्स के बारें में जिन्होनें रियलिटी शो के बीच में ही अपने प्यार का इजहार कर डाला औऱ बात शादी तक पहुंच गई.

आशा नेगी – रित्विक धनजानी

Babloo Bachelor Poster 1

नच बलिए 6 की विजेता जोड़ी आशा नेगी और रित्विक धनजानी जल्द ही शादी करने वाले हैं. दोनों पहली बार जीटीवी के शो पवित्र रिश्ता में मिले और वहीं दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया.रित्विक ने मिस उत्तराखंड आशा को तब प्रपोज किया, जब वे पवित्र रिश्ता में साथ काम कर रहे थे.

दीपिका कक्कड़ – शोएब इब्राहिम

नच बलिए 8 के कंटेस्टेंट शोएब इब्राहिम ने दीपिका कक्कड़ को स्टेज पर ना सिर्फ प्रपोज किया बल्कि उन्होनें दीपिका को अंगूठी भी पहनाई और पूछा कि क्या वो उनसे शादी करेंगी.शोएब और दीपिका की मुलाकात सीरियल स्टार पल्स के टीवी शो ससुराल सिमर का के सेट पर हुई थी.जिसके बाद एक साथ काम करते-करते इन दोनों को एक दुसरे से प्यार हो गया.दीपिका कक्कड़ - शोएब इब्राहिम

अंकिता लोखंडे – सुशांत सिंह राजपूत 

रिएलिटी शो झलक दिखला जा के मंच पर काई पो छे और शुद्ध देसी रोमांस के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को प्रपोज किया.सीरियल पवित्र रिश्ता में इन दोनों की केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. बता दें कि दोनों 6 साल तक लिव-इन में भी रहे थे.sushant-ankita relationship

सरगुन मेहता – रवि दुबे

नच बलिए सीजन पांच में बतौर पार्टिसिपेंट आए रवि ने अपनी गर्लफ्रैंड सरगुन को शो में घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था. शो से बाहर आते ही इस कपल ने 7 दिसंबर 2013 को सात फेरे ले लिए.

सरगुन मेहता - रवि दुबे

Back to top button