Hindi

रणवीर सिंह ने किया कुछ ऐसा कि ख़ुश हो जाएगी करणी सेना

रणवीर सिंह ने करणी सेना को ख़ुश होने का मौक़ा दे दिया है. रणवीर ने ट्विटर पर अपनी पोस्ट में अलाउद्दीन खिलजी के लिए जो शब्द इस्तेमाल किया है उससे पद्मावत का विरोध करनेवालों का आक्रोश थोड़ा ठंडा हो जाए. रणवीर ने खिलजी के किरदार वाली अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं और उसे कैप्शन दिया है ‘मॉन्स्टर-खिलजी’.

सोमवार को रणवीर ने अपनी तस्वीरों का कोलाज पोस्ट किया है जो उनकी फ़िल्म पद्मावत की ही तस्वीरों का एक गुच्छा है. अपने किरदार खिलजी के लिए रणवीर ने ‘मॉन्स्टर’ शब्द का भी इस्तेमाल किया है. यानि रणवीर फ़िल्म में अपने किरदार को ख़ुद ही एक वहशी और शैतान क़रार दे रहे हैं.

वैसे ट्रेलर देखने के बाद से सभी यही कह रहे हैं कि रणवीर खिलजी के किरदार में काफ़ी ख़ूंखार नज़र आ रहे हैं. अब तक रणवीर ने हमेशा लवर ब्वॉय के किरदार निभाए हैं. खिलजी उनका पहला निगेटिव रोल है. उनका रफ़ और डार्क लुक शायद फ़िल्म की यूएसपी साबित हो. अब देखना ये होगा कि रणवीर को किस तरह के रिएक्शन मिलते हैं वो तो फ़िल्म की रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा. वैसे अंदाज़ा लगाना मुश्किल नहीं कि राजा रतन सिंह पर खिलजी एक्टिंग के मामाले में भारी पड़ सकते हैं.

Back to top button