Wednesday, December 1, 2021
No menu items!
HomeHindiरणवीर और दीपिका के इश्क के चर्चे हैं सुपरहिट, फिल्मों में भी...

रणवीर और दीपिका के इश्क के चर्चे हैं सुपरहिट, फिल्मों में भी हिट है जोड़ी

Ranveer Singh and deepika

फिल्मी दुनिया में अफेयर की बात कोई नई नहीं हैं. कई बार अभिनेता और अभिनेत्रियों के प्यार के चर्चे सुनने को मिलते हैं. रणवीर सिंह के शुरुआती करियर में उनका नाम अनुष्का शर्मा के साथ जुड़ा था लेकिन बाद में ये बल अफवाह ही निकली. लेकिन पिछले कुछ समय से रणवीर और दीपिका पादुकोण के प्यार के चर्चे जगजाहिर हैं.

रामलीला से बढ़ीं नजदीकियां

Ramleela Movie Poster

2013 में दोनों ने एक साथ रामलीला में काम किया, उसी दौरान दोनों में नजदीकियां आनी शुरू हुईं. रणवीर और दीपिका का रामलीला में किया गया रोमांस भी लोगों को काफी पंसद आया. उस समय दीपिका का अफेयर रणबीर कपूर के साथ था, लेकिन रणबीर की मां नीतू कपूर ने उनके और रणबीर के रिश्ते को ठुकरा दिया था.

रणवीर ने ऐसे किया कबूल

जिसके बाद रणवीर और दीपिका के चर्चे शुरू हुए. उसके बाद दोनों ने पद्मावत और बाजीराव मस्तानी फिल्म भी साथ में की. कुछ समय तक तो दोनों ने अपने इस रिश्ते को छुपाकर रखा, लेकिन धीरे-धीरे बात सभी के सामने आने लगी. रणबीर की तरफ से तो टीवी, मीडिया में कई बार इशारों इशारों में इस रिश्ते को मंजूरी मिल गई थी, लेकिन दीपिका शुरुआत के समय में इसे कबूल करने से बचती रहीं.

दुनिया के सामने खोला राज़

लेकिन फिल्मफेयर 2016 के दौरान रणवीर ने सबके सामने स्टेज पर दीपिका का प्रपोज़ किया, हालांकि ये एक मजाक की तरह था उसके बावजूद सभी इसका मतलब जानते थे. रणवीर कपूर दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण और मां से भी मुलाकात कर चुके हैं. पिछले काफी समय से अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

Ranveer Takes Deepika to a Holiday in Europe
हिट है दोनों की जोड़ी

रणवीर और दीपिका की जोड़ी सिर्फ असल में ही नहीं बल्कि पर्दे पर भी हिट रही हैं. दोनों की अभी तक तीन फिल्में साथ में आई हैं, जो दोनों के करियर की सबसे बड़ी हिट्स में से एक है. दोनों ने अभी तक रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत साथ में की है. तीनों फिल्में संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular