Wednesday, December 1, 2021
No menu items!
HomeHindiये है बॉलीवुड के भविष्य के सुपरस्टार

ये है बॉलीवुड के भविष्य के सुपरस्टार

बॉलीवुड तैयार है नए सुपरस्टार्स के वेलकम के लिए. यंग सुपरस्टार्स की एक पूरी जमात रेडी है बॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए. यंग ब्रिगेड में कोई टॉप हिरोइन की बेटी है तो कोई एक्शन हीरो का बेटा. फ़्यूचर सुपरस्टार्स पर एक नज़र डालते हैं.

जाह्नवी कपूर

jhanvi kapoor

जाह्नवी सुपरस्टार श्रीदेवी की बेटी हैं. श्रीदेवी पिछले कई साल से अपनी बेटी को प्रमोट कर रही थीं.हालांकि अपनी बेटी को रुपहले पर्दे पर देखने का अरमान लिए वो इस दुनिया से रुख़्सत हो गईं. फिलहाल जाह्नवी अपनी पहली फ़िल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में बिज़ी हैं.

आर्यन ख़ान

आर्यन ख़ान

किंग ख़ान के बेटे आर्यन अपनी शाही और ग्लैमरस लाइफ़स्टाइल के लिए काफ़ी फ़ेमस हैं. सोशल मीडिया पर इनकी फ़ोटोज़ काफ़ी सुर्ख़ियां बटोरती हैं. अपने बेटे के बारे में शाहरुख़ ख़ुद कहते हैं कि ‘आर्यन मुझसे भी बड़ा बनना चाहता है’.

सारा अली ख़ान

sara ali khan

सारा सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी हैं. सारा अपनी पहली फ़िल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग में बिज़ी हैं. सोशल मीडिया पर सारा की अच्छी ख़ासी फ़ैन फ़ॉलोइंग है.

नव्या नवेली नंदा

Navya Naveli

नव्या अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की बेटी हैं. महानायक की नातिन होने के नाते नव्या हमेशा से मीडिया की नज़रों में रही हैं. नव्या को सबसे ज़्यादा लाइमलाइट तब मिली जब उन्होंने पेरिस के मशहूर ‘ले बॉल’ में हिस्सा लिया था. नव्या और आर्यन लंदन में एक ही स्कूल में पढ़ते थे.

अनन्या पांडे

Ananya Pandey

 

अनन्या चंकी पांडे की बेटी हैं. अनन्या पिछले साल पेरिशियन ले बॉल में हिस्सा लेकर सुर्ख़ियों में आई थीं. अब ख़बरें ये हैं कि वो ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2’ में काम करने वाली हैं.

अहान शेट्टी

ahan shetty

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी पिता और बहन की तरह एक्टर बनना चाहते हैं. ख़बरें हैं कि साजिद नाडियाडवाला उन्हें लॉन्च कर सकते हैं.

करण देओल

Karan Deol

सनी देओल के बेटे करण भी अपने पापा, चाचा और दादा की तरह एक्टर बनना चाहते हैं. पापा सनी देओल उनको लेकर पल पल दिल के पास’ फ़िल्म बना रहे हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular