Hindi

ये बातें जानकार आपको लगेगा कि ऋतिक और कंट्रोवर्सी का पुराना नाता है

फ़िल्म इंडस्ट्री में एक्टर्स और उनसे रिलेटेड कंट्रोवर्सी का बड़ा पुराना रिश्ता है । इसका असर कई बार उनके घरेलू रिश्तों पर भी पड़ता है और इसके कारण उनमें दरार भी आ जाती है । बॉलीवुड के माइकल जैक्सन कहलाये जाने वाले ऋतिक रोशन भी इस शब्द से अछूते नहीं हैं । आइये आपको बताते हैं उनकी ज़िन्दगी से जुड़ी कुछ कंट्रोवर्सीज़ के बारे में –

1.फ़िल्म काइट्स की शूटिंग के दौरान उनका नाम फ़िल्म की हिरोइन बारबरा मोरी के साथ जोड़ा गया । फ़िल्म काइट्स के कुछ सीन्स से ऋतिक के पिता राकेश रोशन को भी आपत्ति थी और उन्होंने ऋतिक को उसे हटाने की हिदायत दी ।

Babloo Bachelor Poster 1

2.ऐसा माना जाता है कि बारबरा से नजदीकियों की वजह से ही सुजैन ने ऋतिक से अलग रहने का फैसला किया । हालांकि दोनों ने इस बात से साफ़ इनकार किया ।

3.फ़िल्म ‘ गुजारिश’ के दौरान उनका सलमान खान से पब्लिकली पंगा हो गया था जब सलमान ने ऋतिक को कुछ अपशब्द कहे थे ।

Hrithik Roshan on Bigg Boss

4.फ़िल्म ‘धूम’ 2 में ऐश्वर्या राय और उनके किसिंग सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी। इसके बाद फ़िल्म की दूसरी कापियों से इस सीन को काट दिया गया ।

Ash-Hrithik Kiss in Dhoom 2

5.फ़िल्म ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ के बाद से उनका नाम करीना कपूर के साथ जुड़ा और इसके बाद से दोनों दोबारा कभी किसी फ़िल्म में साथ नज़र नहीं आये।

6.इस बात का कोई सबूत नहीं है कि सुजैन ऋतिक से अलग उनके बारबरा से रिश्तों को लेकर हुई हालांकि उनके 14 साल के रिश्तों को लगाम लग गई और दोनों ने आपसी सहमती से तलाक लेने का फैसला किया ।

Is this Hrithik-Kangana

7.बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत से उनके लिंकअप्स की कई खबरें आई जिनको लेकर बाद में मीडिया में बहुत कंट्रोवर्सी हुई ।

Back to top button