Connect with us

Hindi

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ जिनपर लगा रेप का इल्ज़ाम

Jeetu Likhar

Published

on

बॉलीवुड…एक ऐसी जगमगाती दुनिया जहां ग्लैमर है, नाम है, शोहरत है, पैसा है, ख़ूबसूरती है, सबकुछ है. इस जगमग दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने इस दुनिया पर बदनुमा दाग़ भी लगाया है. हाल ही में रियलिटी शो के जज सिंगर पैपॉन पर एक बच्ची को जबरन किस करने का इल्ज़ाम लगा है. इस घटना ने विवाद को हवा दी और आख़िरकार पैपॉन को रियलिटी शो को अलविदा कहना पड़ा. लेकिन फ़िल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग रहे हैं जिन पर रेप जैसा संगीन इल्ज़ाम लगा है, आइए ऐसे कुछ लोगों के बारे में जानते हैं.

 

अंकित तिवारी

Ankit Tiwari

अंकित तिवारी पर एक लड़की ने रेप का इल्ज़ाम लगाया था. लड़की ने आरोप लगाया था कि अंकित ने शादी करने का वादा करके कई बार उसका रेप किया था. इस आरोप में अंकित को जेल भी हुई थी.

इंदर कुमार

Inder-Kumar

सलमान ख़ान के साथ कई बार स्क्रीन शेयर करनेवाले इंदर पर एक मॉडल ने रेप का आरोप लगाया था. मॉडल का आरोप था कि इंदर ने फ़िल्म में रोल दिलवाने के बहाने कई बार उसका रेप किया. इंदर पर लड़की को टॉर्चर करने का आरोप भी लगा था. पुलिस ने इस मामले में इंदर को गिरफ़्तार किया था.

सुभाष कपूर

subhash kapoor

जॉली एल एल बी जैसी शानदार फ़िल्म बनानेवाले डायरेक्टर सुभाष कपूर पर एक एक्ट्रेस ने शोषण का आरोप लगाया था. एक्ट्रेस ने सुभाष का एक वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिया था जिसमें वो सुभाष को थप्पड़ मारती दिखी थीं.

दिबाकर बनर्जी

दिबाकर बनर्जी

दिबाकर पर एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने मोलेस्टेशन का आरोप लगाया था. पायल का कहना था कि दिबाकर ने उनसे रोल के लिए उनके शरीर को दिखाने का दबाव बनाया था. कुछ वक़्त बाद ये बात आई गई हो गई.

शाइनी आहूजा

शाइनी पर उनकी नौकरानी ने रेप का आरोप लगाया था. मेडिकल रिपोर्ट में ये बात कन्फ़र्म भी हुई थी जिसकी वजह से शाइनी को काफ़ी अर्सा जेल में बिताना पड़ा.

मधुर भंडारकर

Madhur Bhandarkar

मधुर पर एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने 16 बार रेप का आरोप लगाया था. एक्ट्रेस का कहना था कि मधुर ने उन्हें अपनी फ़िल्म में रोल देने का वादा कर उनके साथ रेप किया. मधुर के ख़िलाफ़ पुख़्ता सबूत ना होने के चलते सुप्रीम कोर्ट ने उनके ख़िलाफ़ सभी आरोप रद्द कर दिए.

Although Jeetu Likhar grew up with strict parents and was never allowed to have videogames or consoles at home, his relationship with gaming started at a young age through social interactions at gaming centres and his friends houses. With the advent of social media and the internet, he fell in love with gaming and movies even more because of how strong the bond of the online community was. Although now he is married with two kids, a beautiful job, and a comfortable job at a bank, gaming will always hold a special place in his heart.

Trending