Sunday, December 5, 2021
No menu items!
HomeHindiबॉलीवुड के ऐसे स्टार्स जिन्हें उनकी पहली फिल्म के लिए मिला बेस्ट...

बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स जिन्हें उनकी पहली फिल्म के लिए मिला बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड, लेकिन फिर भी उनका सिक्का यहां चमक ना पाया

बॉलीवु़ड में ऐसे कई सितारे है जिन्हें उन्हें उनकी पहली फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड मिला था.लेकिन ये सितारे बॉलीवुड में ज्यादा देर तक ना टिक पाएं और कह डाला उसे अलविदा.वैसे इन सितारों को आज भी उनकी पहली फिल्म में की गई दिलकश एकटिंग के लिए याद किया जाता है.तो चलिए जानते उन स्टार्स.

ममता कुलकर्णी

फिल्म आशिक आवरा के लिए ममता कुलकुर्णी को फिल्‍मफेयर से बेस्‍ट डेब्‍यू एक्‍ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया था.ये फिल्म साल 1994 को रिलीज हुई थी.

Mamta kulkarni
Mamta kulkarni

चंद्रचूड़ सिंह

फिल्म ‘माचिस’ से चंद्रचूड़ सिंह ने बॉलीवुड में एंट्री थी.उन्हें साल 1996 में इस फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवार्ड मिला था.लेकिन राजघराने के चंद्रचूड़ सिंह आज फिल्मों से दूर अपनी निजी जिंदगी में ज्यादा व्यस्त हैं.

chandrachur singh
chandrachur singh

महिमा चौधरी

परदेस जैसी बेहतरीन फिल्म और शाहरुख के साथ पहली मूवी करने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी का फिल्मी करियर अब लगभग खत्म हो गया है.हालांकि बेहद लंबे समय से पर्दे से गायब है.उन्हें भी इस फिल्म के लिए बेस्‍ट डेब्‍यू एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड मिला था.

Mahima Chaudhary
Mahima Chaudhary

प्रीति झंगियानी

साल 2000 में आई यशराज बैनर की फिल्‍म ‘मोहब्‍बतें’ से प्रीति ने डेब्यू किया था.इसके लिए उन्हें आईफा में बेस्‍ट डेब्‍यू का अवॉर्ड भी मिला.

Preeti Jhangiani
Preeti Jhangiani

तुषार कपूर

बॉलीवुड स्टार जितेंद्र औऱ छोटे पर्दे की क्वीन क्वीन एकता कपूर के भाई तुषार ने फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.उन्होनें इस फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवार्ड जीता था.लेकिन अब लगता है अब उनके हिस्‍से सिर्फ गोलमाल औऱ मस्ती जैसी फिल्मों की सीरीज’ ही बच गई हैtushar kapoor

 आयशा टाकिया

‘टार्जन: द वंडर कार’ से डेब्‍यू करने वाली आयशा टाकियो को बेस्‍ट डेब्‍यू का अवॉर्ड दिया था।इस फिल्म में आय़शा वत्सल सेठ के ओपोजिट नजर आई थी.

Ayesha Takia breast implant

उपेन पटेल

मॉडलिंग की दुनिया से फिल्‍मों में कदम रखने वाले उपेन ने फिल्म’36 चाइना टाउन’ से बॉलीवुड में कदम रखा था.सिर्फ इतना ही नही उन्होनें अपने बेहतरीन डांस से दर्शकों को भी अपना दिवाना बनाया था. हालांकि इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्‍यू का अवॉर्ड मिला.लेकिन अफसोस इस बात का हैं कि उन्हें यह इडस्ट्री रास नही आई.

upen patel
upen patel

जैकी भगनानी

आईफा में बेस्‍ट डेब्‍यू एक्‍टर के अवॉर्ड से नवाजे जाने वाले वासु भगनानी के बेटे जैकी का फिल्मी सफर फिल्म करियर ‘कल किसने देखा है’ से शुरू हुआ था. हालांति उनका सिक्का ज्यादा देर तक मायानगरी में ना चमक पाया.Jackky Bhagnani Biography JB #7

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular