Hindi

बॉलीवुड के इन स्टार्स ने दिल टूटने के बाद इन अन्जान चेहरों से रचाई शादी!

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री के सितारे हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते है. जिस वजह से ना सिर्फ उनकी फिल्में या स्टाइल स्टेटमेंट  होता हैं बल्कि जब उनका ब्रेकअप होता हैं तो मायानगरी की गलियां ओर गर्मा जाती हैं. जैसे उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें, उनके अफेयर्स, शादियाँ, झगड़े. वैसे बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होने दिल टूटने के बाद अपनी फैमिली की इच्छा के अनुसार शादी कर ली.

तो चलिए जानते हैं उन सितारों के बारें में…..

Babloo Bachelor Poster 1

शाहिद- मीरा- करीना कपूर

मीरा से शादी करने से पहले बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय शाहिद 3 साल तक करीना कपूर के साथ रिलेशनशिप में थे. जिसके चर्चे सारी दुनिया में छाए हुए थे. लेकिन इस रिश्ते में ऐसी खटास आई कि दोनों ने अलग-अलग लोगों के साथ अपना घर बसाया…जहां करीना कपूर ने 16 अक्तूबर 2012 को सैफ अली खान के साथ निकाह किया तो वहीं शाहिद ने मीरा राजपूत के साथ साल 2015 में सात फेरे लिए.

Kareena , Shahid Kapoor & Mira Rajput

माधुरी दीक्षित – श्रीराम नेने – संजय दत्त

एक वक्त था जब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का एक्टर संजय दत्त के लिए दिल जोरों से धड़कता था. लेकिन कहा जाता है कि उन्होनें साल 1993 में संजय दत्त की गिरफ्तारी के बाद उनसे कोई रिश्ता नही रखा. तो वहीं माधुरी ने अपने प्यार को भूलते हुए साल 1999 में श्रीराम नेने से शादी कर ली और अमेरिका बस गईं.

Sanjay Dutt And Madhuri
Sanjay Dutt And Madhuri

शिल्पा शेट्टी- राज कुंद्रा – अक्षय कुमार

९० के दशक के स्टार बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के प्यार के चर्चे काफी सुर्खियों में रहे है.लेकिन इन दोनों के प्यार का अंजाम बहुत बुरा हुआ. दरअसल दोनों का रिश्ता लगभग एक साल तक चला और इसके बाद शिल्पा ने अक्षय से दूरियां बना लीं थीं. तो वहीं शिल्पा को छोड़ने के बाद अक्षय का दिल टिंवक्ल के लिए धड़कने लगा था.

Akshay Kumar and Raj Kundra And Shilpa
Akshay Kumar and Raj Kundra And Shilpa

विवेक ओबेरॉय- प्रियंका अल्वा – ऐश्वर्या राय

विवेक ओबेरॉय, बॉलीवुड के ऐसे एक्टर में से एक हैं जिन्होंने ज्यादा हिट फिल्में तो नहीं दीं लेकिन अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया. वैसे ये तो सब जानते हैं कि बॉलीवुड क्वीन ऐश्वर्या राय के प्यार में विवेक बेहद कदर पागल थे. इस दौरान उन्हें सलमान खान से धमकी भी मिली थी जिसके बाद से विवेक का ऐश्वर्या से ब्रेक अप हो गया था. जिसके बाद उन्होनें 29 अक्टूबर 2010 को कर्नाटक के मिनिस्टर जीवराज अल्वा की बेटी प्रियंका अल्वा के साथ शादी रचाई.

विवेक ओबेरॉय- प्रियंका अल्वा - ऐश्वर्या राय
विवेक ओबेरॉय- प्रियंका अल्वा – ऐश्वर्या राय

Back to top button