Hindi

बॉलीवुड की इन हसीनाओं का डायरेक्टर्स पर आया दिल,और बन गए एक दूसरे के हमराज

बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर्स-एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने एक साथ कई फिल्मों में काम किया.उनके लवअफेयर्स और ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई. लेकिन बॉलीवुड की कुछ हसीनाएं ऐसी भी है जिन्होनें एक्टर्स से नहीं, बल्कि डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर को अपना जीवनसाथी चुना.तो चलिए जानते है अपने पसंदीदा एक्ट्रेसस के पतियों के बारे में.

उदिता गोस्वामी-मोहित सूरी

फिल्म ‘पाप’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली उदिता गोस्वामी ने 9 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद 2013 में फेमस निर्देशक मोहित सूरी से शादी कर ली. उनकी दूसरी फिल्म ‘जहर’ के डायरेक्टर मोहित सूरी थे.

रानी मुखर्जी-आदित्य चोपड़ा

Rani Mukherji and Aditya Chopra

आदित्य पहले से शादीशुदा थे इसलिए वो रानी के साथ अपने संबंधो को स्वीकार नहीं करते थे. लेकिन अपनी पहली बीवी से तलाक लेने के बाद दोनों ने साल 2014 में शादी कर ली. दोनों की एक बेटी अदिरा भी है.

दिप्ती नवल- प्रकाश झां

dipti naval

साल 1984 में जब प्रकाश झा अपनी पहली फिल्म ‘हिप-हिप हुर्रे’ डायरेक्ट कर रहे थे, तभी उन्हें अपनी फिल्म की हीरोइन दीप्ती नवल से प्यार हो गया.वैसे इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रकाश झा और दीप्ती ने विवाह रचा लिया और दोनों सात जन्मों के लिए एक हो गए.

शेफाली शेट्टी-विपुल शाह

shefali shah

राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘रंगीला’ से डेब्यू करने वाली शेफाली शाह की पहली शादी टीवी एक्टर हर्ष छाया से हुई थी. हालांकि ये शादी ज्यादा लंबे समय तक ना चल पाई और दोनों साल 2001 में अलग हो गए. आखिरकार गुजराती फिल्म ‘दारिया छोड़ू’ में शेफाली और विपुल में प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली.

सोनी राजदान – मेहश भट्ट

’36 चौरंगी लेन’ से फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने वाली सोनी राजदान ने बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट से साल 1986 में शादी की. महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सारांश ‘ में सोनी अहम भूमिका में थी.

सोनाली बेंद्रे – गोल्डी भेल

सोनाली बेंद्रे – गोल्डी भेल

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सोनाली की पहली मुलाकात फिल्ममेकर गोल्डी से फिल्म ‘नाराज’ के सेट पर हुई थी. इसके बाद ही सोनाली को गोल्डी से इश्क हो गया था और दोनों ने लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 2002 को शादी कर ली.

राम्या कृष्णन-कृष्णा वामसी

ramya-wedding

बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ जैसी भव्य फिल्म में शिवगामी की दमदार भूमिका निभाने वाली राम्या कृष्णन ने निर्देशक कृष्णा वामसी से शादी की है.इन दोनों की पहली मुलाकात तेलुगू फिल्म ‘चंद्रलेखा’ के सेट पर हुई थी.

Back to top button