Hindi

बॉलीवुड का ग्लैमर भी इन स्टार्स की दोस्ती के आगे हैं फीका !

दोस्ती ही एक ऐसा रिश्ता हैं जो सभी रिश्तों से खास हैं. वैसे मायानगरी की रंगीन दुनिया में एक दूसरें को पीछे छोड़ने की होड़ बनी रहती है लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जिन्होनें ग्लैमर को भूलकर दोस्ती की एक नई मिसाल पेश की हैं.इन स्टार्स की दोस्ती इस कदर गहरी हैं कि जो यह बातें अपने घरवालों से शेयर नही करते वो यह अपने जिगरी दोस्तों के साथ शेयर करते हैं.तो चलिए मिलते बॉलीवुड की ऐसी जोड़ियों से जिनकी दोस्ती हैं बेहद खास.

सोनम कपूर और स्वरा भास्कर : बॉलीवुड में सोनम कपूर और स्वरा भास्कर की दोस्‍ती भी किसी से छिपी नहीं है.बल्कि इन दोनों की दोस्ती इतनी गहरी हैं कि एक रेडियो इंटरव्यू के दौरान सोनम ने बताया था कि उन्होनें अपनी दोस्त स्वरा के लिए शादी की डेट तक आगे बढ़ा दी थी क्योंकि इसी दिन स्वरा के भाई की शादी थी जिसके चलते सोनम ने अपनी शादी की डेट १२ मार्च से आगे बढ़ाकर ८ मई रखी.सोनम कपूर और स्वरा भास्कर

Babloo Bachelor Poster 1

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा : करीना और अमृता की दोस्ती इतनी गहरी हैं कि इनकी कैमेस्‍ट्री का नजारा इन दोनों की फिल्म गोलमाल में देखने को मिला .यह दोनों सहेलियां अक्सर वीकेंड पर मस्ती और शापिंग करते हुए नजर आती हैं और पूरा बॉलीवुड इनकी दोस्ती की मिसाल देते नही थकता.वैसे करीना जब भी अपने शूट से फ्री होती हैं तो वह अपना खाली समय अमृता के साथ बिताना पसंद करती हैं.

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा

रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी : रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी बॉलीवुड के डायरेक्‍टर-एक्‍टर काम्‍बो बन गए हैं.इन दोनों की दोस्ती फिल्म इंडस्ट्री से नही बल्कि बचपन से हैं. हाल ही में रणबीर अयान की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगें. वैसें इसके पहले वो अयान मुखर्जी की फिल्म वेक अप सिड और ये जवानी है दीवानी में भी नजर आ चुके हैं.

रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी

आलिया भट्ट और कटरीना कैफ : कैटरीना कैफ उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपने रिश्तों को बेहद अहमियत देती हैं फिर भला वो दोस्ती के रिश्ते में कैसे पीछे रह जाएं.दरअसल एक इंटरनेशनल टूर के दौरान आलिया और कैटरीना के बीच दोस्ती हुई. फिलहाल यह दोस्ती किसी छिपी नही और दोनों ने टूर के दौरान ही कई बॉलीवुड नंबर्स पर बेहतरीन परफॉर्मेंस भी दी.

आलिया भट्ट और कटरीना कैफ

अजय देवगन और सलमान खान : अजय देवगन और सलमान खान सालों पुराने दोस्त हैं.एक इंटरव्यू के दौरान अजय ने सलमान से अपनी २५ सालों से चली आ रही दोस्ती का रोज खोलते हुए बताया कि उनकी गहरी दोस्‍ती का राज यह हैं कि वो कभी एकदूसरे की जिंदगी में दखल नहीं देते.अपनी बेमिसाल दोस्ती की मिसाल पेश करते हुए अजय ने सलमान की फिल्म रेडी में केमियो किया था और जिसके बाद सलमान ने भी सन ऑफ़ सरदार में आइटम नंबर किया था.

अजय देवगन और सलमान खान

Back to top button