Monday, December 6, 2021
No menu items!
HomeHindiबॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: सोनू के टीटू की स्वीटी और वेलकम टू न्यूयॉर्क

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: सोनू के टीटू की स्वीटी और वेलकम टू न्यूयॉर्क

Sonu Ke Titu Ki Sweety and Welcome to New York Box office
Sonu Ke Titu Ki Sweety and Welcome to New York Box office

कार्तिक आर्यन, नुशरत भरुचा और सनी सिंह स्टारर रोमांटिक कॉमेडी सोनू के टीटू की स्वीटी 2018 की पहली कामयाब कॉमेडी फिल्म बनकर उभरी है. पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई इस फिल्म को अपने इसी जॉनर के लिए मशहूर निर्देशक लव रंजन ने बनाया है. वेलकम टू न्यूयॉर्क जैसी मल्टीस्टारर फिल्म से क्लैश के बावजूद इस फिल्म ने अच्छा बिज़नेस किया.

ब्रोमांस Vs रोमांस पर आधारित ये फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी दर्शकों का दिल जीत पाने में कामयाब रही. बेहतरीन स्टोरी और शानदार एक्टिंग के बल पर फिल्म को क्रिटीक की भी तारीफ मिली थी. 1650 स्क्रीन पर रिलीज़ के पहले दिन सोनू के टीटू की स्वीटी ने 6.42 करोड़ का बिज़नेस किया. हालांकि ये नंबर लव रंजन की पिछली फिल्म प्यार का पंचनामा 2 (6.80 करोड़) की कमाई से थोड़ा कम है.

किया ज़बरदस्त कलेक्शन

फिर रिलीज़ के अगले दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 9.43 करोड़ की कमाई की और रविवार को 11.72 करोड़ की कमाई कर कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया. इस फिल्म ने पहले वीकेंड में ताबड़तोड़ 27.48 करोड़ की कमाई की है.

इस फिल्म ने किया निराश

अब बात करते हैं सोनू के टीटू की स्वीटी के साथ रिलीज़ हुई फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क की. हालांकि वेलकम टू न्यूयॉर्क भी एक कॉमेडी फिल्म थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर जादू चला पाने में नाकाम रही. क्रिटीक की आलोचना औरक दर्शकों को इंम्प्रेस करने में नाकाम फिल्म पहले ही वीकेंड पर धड़ाम हो गई.

कुछ ख़ास नहीं रही कमाई

सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर और दिलजीत दोसांझ स्टारर इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन 0.75 करोड़ की कमाई की वहीं शनिवार को 0.95 करोड़ का बिज़नेस किया और रविवार को 1.05 की कमाई के साथ फिल्म ने पहले वीकेंड में भारत में 2.75 करोड़ कमा लिए. ये आंकड़ा फिल्म की मल्टीस्टारकास्ट को देखते हुए बेहद कम है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular