Hindi

बिग बॉस में अनूप जलोटा और जसलीन ने किया ऐसा काम कि शर्म से सब घरवाले हुए पानी पानी

बिग बॉस का इस साल का बारहवां सीजन टीवी पर शुरू हो चुका है. इसमें  ही घर के सभी सदस्य नए नए कारनामें कर रहे है. लगभग हर सीजन में ही दर्शकों को 2 से 3 प्रेम कहानियां देखने को मिल ही जाती हैं जिससे दर्शक भरपूर मनोरंजन करते हैं. इस बार भी बिग बॉस की इस वाले सीजन में एक ऐसी जोड़ी आई है जो हर रोज अपने कारनामों से घर के सदस्यों और पूरे देश को हैरान कर रही है.

जसलीन ने अनूप को सबके सामने किया किस

Babloo Bachelor Poster 1

अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी इस घर में सबसे अनोखी जोड़ी है क्योंकि अनूप जी की उम्र लगभग 65 साल है जबकि जसलीन मात्र 28 वर्ष की है. हालांकि इनकी इस प्रेम कहानी का खुलासा बिग बॉस के घर के अंदर आने के बाद ही इन दोनों ने किया। अब तक पूरी दुनिया को यही मालूम था कि यह दोनों गुरु और शिष्य है. आज घर में जसलीन ने सबको चौंकाते हुए अनूप को सबके सामने किस करते हुए बिग बॉस में एक नया इतिहास बना दिया है

po 1

बने इन दोनों के मिम्स

बिग बॉस के घर के अंदर आने के बाद इन दोनों की बाहर की दुनिया में काफी आलोचना भी हो रही है. जसलीन के पिता को तो लोग यहां तक सलाह दे चुके हैं कि अगर हमारी बेटी ऐसा करती तो हम उसे तुरंत मार देते। वही जसलीन के पिता ने फिलहाल इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है बस उन्होंने इतना ही कहा है कि मैं अपनी बेटी से बात करने के बाद इस मामले में कोई भी प्रतिक्रिया दूंगा। वही जसलीन और अनूप जलोटा के पिछले दिनों कई मींस भी इंटरनेट पर वायरल हुए थे.

बिग बॉस के घर में मौजूद जसलीन और अनूप जलोटा की जोड़ी

Back to top button