Hindi

‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट्स की 5 फेमस कॉन्ट्रोवर्सी, किसी की हुई सुहागरात तो कोई हुआ प्रेग्नेंट!

जल्द ही टीवी का सबसे चर्चित और विवादित शो ‘बिग बॉस‘ सीजन 11 टीवी पर ऑनएयर होने जा रहा है.वैसे पिछले 10 सीजन्स की कॉन्ट्रोवर्सी को ध्यान में रखते हुए कई तरह की गाइडलाइन्स जारी की गई है ताकि कंटेस्टेंट आपस में गाली गलौज ना करें.तो चलिए जानते है अब तक की सबसे फेमस कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में, जो कंटेस्टेंट ने शो में क्रिएट की.

बिग बॉस सीजन  8 : शो में जब प्रेग्नेंट हुईं कंटेस्टेंट डियांड्रा

Babloo Bachelor Poster 1

बिग बॉस सीजन 8 के विनर रह चुके गौतम गुलाटी का कंटेस्टेंट डियांड्रा सोरेस के साथ अफेयर की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थी.दरअसल इस शो के दौरान डियांड्रा और गौतम को एकसाथ कई बार बॉथरुम में लॉक होते हुए देखा गया था और उसके बाद डियांड्रा की प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आने लगी थी.हालांकि इस वजह से वो शो से बाहर हो गई थी.

‘बिग बॉस’ सीजन- 2 : टीआरपी के लिए किए नैना चार

1442594117rahul payal

इस शो के दूसरे सीजन में टीआरपी को बढ़ाने के लिए रोमांस का फंडा अपनाया गया. फिर चाहे बात शो के कंटेस्टेंट राहुल महाजन और पायल रस्तोगी की हो या फिर राजा चौधरी और संभावना सेठ की. ये दोनों ही कपल घर में स्वीमिंग पूल से लेकर लिविंग एरिया, बेडरूम जैसी जगहों पर रोमांस करते हुई दिखाई दे रहे थे.वैसे इन लवर्स का मेन मकसद सिर्फ टीआरपी बटोरना था.

‘बिग बॉस’ सीजन- 1 : कैट फाइट

clash item girls kashmeera and rakhi bigg boss season one

बिग बॉस के पहले ही सीजन  में बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सांवत और कश्मीरा शाह के बीच जमकर कैट फाइट हुई थी.दोनों ने एकदूसरे पर जमकर कमेंट किए. हालांकि इस झगड़े के बाद सभी कंटेस्टेंट्स ने राखी से दूरी बना ली थी और ये झगड़ा शो खत्म होने के बाद तक चलता रहा.

‘बिग बॉस’ सीजन- 4 : शॉकिंग लड़ाई

Dolly Bindra 0

बिग बॉस के चौथे सीजन में डॉली बिंद्रा और श्वेता तिवारी के बीच काफी कहासुनी हुई जो की टीआरपी बढाने के लिए काफी मददगार साबित हुई. वैसे किचन से शुरू हुआ झगड़ा, कब दोनों की निजी जिंदगी तक पहुंच गया, लोगों को पता ही नहीं चला.और देखते ही देखते शो की टीआरपी काफी बढ़ गई. https://www.topnews.in/files/Dolly-Bindra_0.jpg

‘बिग बॉस’ सीजन- 3 : KRK  वाला एटीट्यूड

Kamal R Khan

बिग बॉस के सीजन 3 में बख्तियार ईरानी और रोहित वर्मा के साथ हुए झगड़े के दौरान केआरके को इतना गुस्सा आया कि उन्होनें बोतल को उठाकर मारने की कोशिश की लेकिन बोतल गल्ती से शमिता शेट्टी को जा लगी.जिसकी वजह से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया.

Back to top button