Monday, December 6, 2021
No menu items!
HomeHindiबिग बजट फ़िल्में क्या मचाएंगी धमाल

बिग बजट फ़िल्में क्या मचाएंगी धमाल

2018 में कई बिग बजट फ़िल्में रिलीज़ होनेवाली हैं. इनमें से कई फ़िल्मों में हमें बड़े स्टार्स नज़र आएंगे तो कई फ़िल्मों में नए चेहरे. एक नज़र डालते हैं इस साल की बड़ी फ़िल्मों पर

  • पैडमैन

Padman

अक्षय कुमार ने इस फ़िल्म में महिलाओं से जुड़ा मुद्दा उठाया है जिसे पहले मेनस्ट्रीम सिनेमा में किसी ने नहीं उठाया. सस्ते सैनिटरी पैड बनानेवाले शख़्स की बायोपिक का बड़े दिनों से इंतज़ार हो रहा है. इस फ़िल्म की कहानी और सोशल वैल्यू की वजह से उम्मीद है कि ये फ़िल्म भी अक्षय की बाक़ी फ़िल्मों की तरह सुपरहिट होगी.

  • गोल्ड

gold movie teaser

‘गोल्ड’ की कहानी 1948 की है जब भारत ने आज़ादी के बाद पहली बार ओलंपिक में हिस्सा लिया था और गोल्ड मेडल जीता था. हॉकी टीम की मेहनत और जीत के लिए जान लगा देने की कहानी है ‘गोल्ड’. इस फ़िल्म को रितेश सिधवानी और फ़रहान अख़्तर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

  • केदारनाथ

Kedarnath

इस फ़िल्म से सैफ़ अली ख़ान की बेटी सारा अपना करियर शुरू कर रही हैं. साल 2013 में उत्तराखंड में आई भयानक बाढ़ पर बेस्ड है इस फ़िल्म की कहानी. फ़िल्म के सब्जेक्ट की वजह से लोग इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी एक्साइटेड हैं.

  • 2.0

 

Robot 2.0

इस बिग बजट फ़िल्म में सुपरस्टार रजनीकांत हैं और यही इस फ़िल्म का सबसे बड़ा अट्रैक्शन है. इस फ़िल्म में अक्षय कुमार विलेन के रोल में हैं और उनका गेटअप काफ़ी अजीब सा है जिसकी वजह से इस फ़िल्म को लेकर कौतुहलता काफ़ी बढ़ गई है. रोबोट के सीक्वल से उम्मीदें हैं कि ये फ़िल्म भी कमाई के नए रिकॉर्ड कायम करेगी.

  • रेस 3
salman khan in race 3
salman khan in race 3

सलमान ख़ान पहली बार रेस की फ्रैंचाइज़ी में काम करने वाले हैं और रेमो डिसूज़ा पहली बार रेस सीरीज़ की फ़िल्म को डायरेक्ट करेंगे. रेस के पिछले दोनों पार्ट काफ़ी हिट हुए थे इसी वजह से इस बिग बजट फ़िल्म से भी लोगों को काफ़ी उम्मीदें हैं.

  • ज़ीरो

SRK & Aanand L Rai’s Zero to be a big deal

किंग ऑफ़ रोमांस शाहरुख़ ख़ान पहली बार इतने अनोखे किरदार में नज़र आएंगे. फ़िल्म में एक बौने के किरदार में हैं शाहरुख़ जिसकी वजह से लोग इस फ़िल्म से काफ़ी उम्मीदें पाले बैठे हैं. फ़िल्म में शाहरुख़ के साथ कटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा काम कर रही हैं. फ़िल्म में उन दोनों के किरदार भी काफ़ी अलग होने वाले हैं.

  • ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान

Thugs of Hindostan

पहली बार इस फ़िल्म में आमिर ख़ान और अमिताभ बच्चन एक साथ काम कर रहे हैं. इन दोनों के साथ से ही ये बिग बजट फ़िल्म और भी ज़्यादा बड़ी बन गई है. ऊपर से फ़िल्म में आमिर ख़ान के अजीबोग़रीब लुक ने भी काफ़ी क्यूरॉसिटी बढ़ा दी है. इस फ़िल्म में फ़ातिमा सना शेख़ और कटरीना कैफ़ भी काम कर रही हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular