Hindi

फिल्म धड़क में लीड रोल निभा रहे जाह्नवी और ईशान को मिली सबसे कम फीस

DHADAK

साल 2016 में आई मारवाड़ी पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म सैराट का रीमेक धड़क 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले शशांत खैतान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में जाह्नवी और ईशान लीड रोल निभा रहे हैं.लेकिन सबसे कम फीस इन्हीं दोनों को दी गई है.तो चलिए जानते है इस फिल्म की स्टारकास्ट को मिली कितनी फीस.

ईशान खट्टर : फिल्म के लीड़ रोल में नजर आने वाले एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की यह दूसरी फिल्म है.इससे पहले वह फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में नजर आए थे.उन्हें इस फिल्म के लिए जाह्नवी के बराबर 60 लाख रुपए फीस मिली है.

Babloo Bachelor Poster 1
Ishaan Khattar
Ishaan Khattar

जाह्नवी कपूर : फिल्म की लीड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर श्रीदेवी की बड़ी बेटी है. जाह्नवी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी  और उन्हें इसके लिए 60 लाख रुपए मिले हैं.

jhanvi kapoor
jhanvi kapoor

आशुतोष राणा : फिल्म ‘धड़क’ में आशुतोष राणा हीरोइन जाह्नवी के पिता का रोल निभाएंगे. इस रोल के लिए आशुतोष को 80 लाख रुपये की फीस मिली है.

Ashutosh Rana
Ashutosh Rana

अजय-अतुल : म्यूजिक डायरेक्टर अजय-अतुल ने मराठी फिल्म ‘सैराट’ को म्यूजिक दिया था.तो वहीं इस फिल्म में भी उन्हें म्यूजिक कंपोज करने का मौका मिला.दोनों को इस काम के लिए करीबन 1.5 करोड़ रु. फीस मिली है.

Ajay Atul
Ajay Atul

नागराज मंजुले : मराठी ‘फिल्म सैराट’ की स्टोरी लिखने वाले नागराज मंजूले को फिल्म का रीमेक लिखने का 2 करोड़ रुपए की फीस मिली हैं.

Nagraj Manjule
Nagraj Manjule

शशांक खेतान : ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ डायरेक्ट कर चुके शशांक खेतान को इस फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए 4 करोड़ फीस दी गई है.

Shashank Khaitan
Shashank Khaitan

वैसे आपको बता दें कि भारत के साथ यह फिल्म यूएई में भी रिलीज होगी.

 

 

 

Back to top button