Hindi

फिल्म आशिक़ी से लोकप्रियता हासिल करने वाले राहुल रॉय फिल्म नाइट एंड फॉग से करेंगें बॉलीवुड में वापसी

राहुल रॉय

ब्लॉकबस्टर फिल्म आशिकी से लोगों की नजरों पर छा जाने वाले एक्टर राहुल रॉय ने साल १९९० की ब्लॉकबस्टर फिल्म आशिक़ी से काफी लोकप्रियता हासिल की थी. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनु अग्रवाल नजर आई थी. महेश भट्ट की इस फिल्म ने राहुल रॉय की किस्मत रातों-रात चमका दी थी लेकिन बॉलीवुड में ज्यादा वक्त तक टिक नही पाए थे.जिस वजह से सुपरहिट फिल्म देने वाला ये स्टार आज गुमनानी की जिंदगी जी रहा था. सूत्रों की मानें तो लोगों के दिल पर राज करने वाले एक्टर राहुल रॉय एक बार फिर फिल्म नाइट एंड फॉग से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं.है.

इस फिल्म में  तेलुगू फिल्मों की एक्ट्रेस तान्या देसाई अभिनेता राहुल रॉय के बेटे की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाती हुएनजर आएंगी.तान्या ने फिल्म के बारे में बोलते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि मैं राहुल के बेटे की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हूं. मेरे किरदार का नाम चिरूथा है. यह एक 18 वर्षीय लड़की की कहानी है जिसका प्रेमी दुष्कर्म कर उसे गर्भवती बना देता है, ऐसे में लोग उस लड़की को अपनाते नहीं है, यहां तक कि उसे बाल काटकर गांव से बाहर निकाल देते हैं.

Babloo Bachelor Poster 1
Rahul Roy
Rahul Roy

वहीं, उन्होंने राहुल के साथ काम करने को अच्छा अनुभव बताया.उन्होंने कहा वह एक अच्छे अभिनेता और विनम्र इंसान हैं.वे मेरे लिए तो आज भी स्टार हैं.यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

वैसे आपको बता दें कि कुछ फिल्मों का भी निर्देशन कर चुके राहुल भोजपुरी फिल्मों में भी अपना हाथ आजमा चुके है लेकिन उनकी किस्मत का सितारा फिर नही चमक पाया.तो वहीं कुछ साल पहले उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था. और वो  बिग बॉस सीजन 1 के विनर भी रह चुके है.लेकिन इसके बावजूद भी उनके करियर पर कुछ खास असर नहीं पड़ा.फिलहाल अब देखना तो यह हैं कि ये फिल्म उनके जीवन में क्या नया बदलाव लाएगी.

Rahul Roy upcoming movie 2018
Rahul Roy upcoming movie 2018

Back to top button