Sunday, November 28, 2021
No menu items!
HomeCT Trendsफिर लौटेगा दबंग, ये हैं उम्मीदें

फिर लौटेगा दबंग, ये हैं उम्मीदें

दबंग 3सलमान ख़ान अप्रैल में दबंग-3 की शूटिंग शुरू करनेवाले हैं. इस अनाउंसमेंट के साथ ही सलमान और दबंग फ्रैंचाइज़ के फ़ैन की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है. सलमान ख़ान की सबसे सफल फ़िल्म है दबंग. इसी फ़िल्म की वजह से उनका वर्चस्व कायम हो पाया है. साल 2010 में पहली दबंग ने सफलता के जो रिकॉर्ड बनाए वो कोई नहीं भूला है. इसी फ़िल्म से एक और स्टार ने बॉलीवुड में कदम रखा और वो थीं सोनाक्षी सिन्हा. अब जब इतनी बड़ी फ़िल्म का ज़िक्र हो तो फ़ैन्स को फ़िल्म से कुछ उम्मीदें तो बंध ही जाती हैं. देखते हैं दबंग-3 से हम क्या एक्सपेक्ट कर सकते हैं :

दमदार कहानी : दबंग जैसी फ्रैंचाइज़ से दमदार कहानी की उम्मीद करना लाज़िमी है. आजकल वैसे भी कंटेंट ओरिएंटेड सिनेमा का दौर है. कहानी अगर अच्छी नहीं हुई तो फ़िल्म को फ़्लॉप होते देर नहीं लगती.

पावर पैक परफ़ॉरमेंस : पिछली दोनों फ़िल्मों की तरह इस फ़िल्म में भी भाईजान से दबंग अदाकारी की उम्मीद है. साथ ही सलमान के कद के बराबर ही इसमें विलेन का सेलेक्शन हो. वहीं दर्शक दबंग-2 के मुक़ाबले इस फ़िल्म में सोनाक्षी के बड़े रोल की उम्मीद कर रहे हैं.

चुलबुल-रज्जो की केमिस्ट्री : पिछली दोनों फ़िल्मों की तरह इस फ़िल्म में भी सलमान और सोनाक्षी की ज़बरदस्त केमिस्ट्री की उम्मीद है. हालांकि दबंग-2 में सोनाक्षी का रोल थोड़ा छोटा था फिर भी सोनाक्षी ने उतनी देर में ही भरपाई कर दी थी. वैसी ही उम्मीद इस फ़िल्म में भी होगी.

ज़बरदस्त म्यूज़िक : पहली वाली दबंग के बढ़िया म्यूज़िक के मुक़ाबले दबंग-2 में म्यूज़िक थोड़ा फीका पड़ गया था. उम्मीद है इस फ़िल्म में सलमान म्यूज़िक का पूरा ख़याल रखेंगे.

बढ़िया सपोर्टिंग कास्ट : पिछली दोनों फ़िल्मों में हमने इस फ़िल्म में कई कलाकारों को देखा है, जैसे अरबाज़ ख़ान, माही गिल, विनोद खन्ना, ओम पुरी, संदीपा धर, दीपक डोबरीयाल. इस फ़िल्म में भी ऐसी सपोर्टिंग कास्ट हो तो फ़िल्म का मज़ा बढ़ जाएगा.

ज़ोरदार एक्शन : एक्शन दबंग फ्रैंचाइज़ की जान रहा है चाहे पहली फ़िल्म हो या दूसरी. सोनू सूद और प्रकाश राज जैसे दिग्गज विलेन के सामने चुलबुल पांडे को अनोखे अंदाज़ में लड़ते देखना दर्शकों के लिए विज़ुअल ट्रीट की तरह होता है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular