Wednesday, December 1, 2021
No menu items!
HomeHindiप्रियंका चोपड़ा इन लोगों को कर चुकी हैं डेट

प्रियंका चोपड़ा इन लोगों को कर चुकी हैं डेट

बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय करने वाली सफल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव भरी रही. अपनी एक्टिंग के बल पर हिंदी फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका को अब तक सच्चा प्यार नहीं मिल पाया. हालांकि उनके रिश्ते कई चर्चित हस्तियों से रहे जो उनकी पर्सनल लाइफ में अनस्टेबिलिटी को दर्शाते हैं. या यूं कहें कि प्रियंका उस पंछी की तरह हैं जो जल्द ही एक डाल पर बैठे-बैठे बोर हो जाती हैं, जिसके चलते उनके इतने से फिल्मी करियर में उनका नाम कई मशहूर एक्टर के साथ जुड़ चुका है. चलिए आपको बताते हैं कि वो कौन से नाम हैं जिनके साथ प्रियंका चोपड़ा का अफेयर रहा है.

असीम मर्चेंट-

Aseem Merchant and priyanka chopra

प्रियंका की जिंदगी में जो पहला नाम जुड़ा वो है असीम का. पेशे से मॉडल असीम ने बॉलीवुड में पहचान बनाने में प्रियंका की बड़ी मदद की. लेकिन कहा जाता है कि मिस वर्ल्ड बनते ही प्रियंका ने उन्हें छोड़ दिया.

अक्षय कुमार-

akshay priyanka

अंदाज, मुझसे शादी करोगी, वक्त और ऐतराज जैसी फिल्मों में साथ काम करने वाले अक्षय और प्रियंका के अफेयर के खूब चर्चे हुए थे. पहले से शादीशुदा अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने उन्हें धमकी देकर अपने घर को टूटने से बचाया. उऩ्होंने अक्षय पर प्रियंका के साथ फिल्म करने पर भी पाबंदी लगा दी. तभी से दोनों एक दूसरे को देखकर भी अनदेखा कर देते हैं.

शाहिद कपूर

Priyanka Chopra, Shahid Kapoor

प्रियंका का अफेयर इंडस्ट्री के चॉकलेट ब्वॉय शाहिद से भी रहा. इनकम टैक्स के छापे के बाद मुश्किल के वक्त साथ देने वाले शाहिद ने प्रियंका का दिल जीत लिया. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को जगज़ाहिर नहीं किया.

शाहरुख़ ख़ान

shahrukh-priyanka

प्रियंका का सबसे ज़्यादा चर्चाओं में रहने वाला अफ़ेयर रहा किंग ख़ान से. किंग ऑफ रोमांस शाहरुख़ का प्रियंका चोपड़ा पर दिल आ गया और फिर क्या था दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. हालांकि इनके अफ़ेयर की ख़बरें जब मीडिया में आईं तो शाहरुख़ की पत्नी ने इसपर बवाल काट दिया और दोनों के प्यार पर ब्रेक लग गया.

हरमन बवेजा

priyanka chopra and harman baweja

प्रियंका के अफेयर की इस कड़ी में आख़िरी नाम आता है हरमन बवेजा का. कहा जाता है कि दोनों का रिश्ता अपने चरम पर तब पहुंचा जब हरमन ने अपने करियर की शुरुआत प्रियंका के साथ की. दोनों के अफ़ेयर की ख़बरें आम हो गईं लेकिन प्रियंका का ये अफ़ेयर भी ज़्यादा लंबा नहीं चला और हरमन के करियर के साथ उनका प्यार का ये रिश्ता भी जल्द ही ख़त्म हो गया.

हरमन के बाद प्रियंका का नाम प्रमुखता से किसी के साथ नहीं जोड़ा गया. या यूं कहें कि हरमन के बाद प्रियंका ने अपना फोकस करियर पर शिफ्ट कर लिया और बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद हॉलीवुड का रुख़ कर लिया.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular