Monday, December 6, 2021
No menu items!
HomeHindiपरी देखने से पहले ये जान लें आप

परी देखने से पहले ये जान लें आप

 

nushka-Pari

 

अनुष्का शर्मा की फ़िल्म ‘परी’ को लेकर लोगों में काफ़ी उत्सुकता है. फ़िल्म का ट्रेलर काफ़ी डरावना है और अनुष्का के काम की काफ़ी तारीफ़ हो रही है. अगले शुक्रवार को रिलीज़ हो रही फ़िल्म से दर्शकों को काफ़ी उम्मीदें हैं क्योंकि अनुष्का पहली बार हॉरर फ़िल्म कर रही हैं. ‘परी’ का अंदाज़ और किरदार अनुष्का की पिछली फ़िल्मों से काफ़ी जुदा है. हम आपको बताएंगे कि इस फ़िल्म में और क्या हटके बातें हैं जो इस फ़िल्म को अलग बनाती हैं.

  • हॉरर फ़िल्म नहीं है

‘परी’ के बारे में जो सीक्रेट पता चल रहे हैं उनमें सबसे पहले तो यही है कि ‘परी’ हॉरर फ़िल्म नहीं है बल्कि एक सुपर नेचुरल फ़िल्म है

  • हॉलीवुड फ़िल्म से है इंस्पायर्ड

ऐसी ख़बरें सुनने को मिल रही हैं कि ‘परी’ दरअसल ‘THE EXORCIST’  से प्रेरित है. ‘THE EXORCIST’  हॉलीवुड की सबसे ज़्यादा डरावनी फ़िल्मों में शुमार है.

  • अनुष्का नहीं हैं ‘परी’

फ़िल्म का नाम भले ही परी हो लेकिन अनुष्का परी नहीं हैं. ख़बरों की मानें तो अनुष्का का नाम फ़िल्म में रुख़साना है.

  • डबल रोल में अनुष्का ?

कई ख़बरों में ये भी कहा जा रहा है कि फ़िल्म में अनुष्का डबल रोल में होंगी. हालांकि इस पर कन्फ़र्म तौर पर किसी ने कुछ नहीं कहा है.

  • फ़िल्म के सेट पर हुई मौत

पश्चिम बंगाल में फ़िल्म की शूटिंग के दौरान एक टेक्नीशियन की मौत हो गई थी. शॉर्ट सर्किट की वजह से टेक्नीशियन की मौत हुई थी जिसकी वजह से कुछ दिनों के लिए फ़िल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था.

  • अनुष्का के किरदार की अंदर की बात

अनुष्का का किरदार पश्चिम बंगाल का बताया जा रहा है. एक और बात जो सामने आ रही है वो ये कि अनुष्का का किरदार शोषण का विक्टिम हो सकता है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular