Hindi

दो साल पहले रणबीर कपूर के साथ पहने थे जो कपड़े, अब विराट के साथ वही कपड़े में नजर आई अनुष्का

अनुष्का और विराट कोहली

अनुष्का और विराट कोहली

जैसे कि हर कोई जानता ही है कि एक मिसाल देने वाली शादी हाल ही में हुई है। जो कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जी की हुई है। सचमुच 2017 की यह अनुष्का और विराट कोहली की सबसे इतिहास में याद रखने जैसी शादी रहेगी। जैसे कि यह दोनों कपल बहुत समय से सुर्खियां बटोर रहे थे। और बहुत ही समय से यह लोग चर्चा में भी हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की लवस्टोरी हर कोई जानता है। यह दोनों एक साथ बहुत ही क्यूट भी लगते हैं। उनको देखकर ऐसा ही लगता है कि यह दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं। हालांकि इनकी प्रेम कथा में बहुत सी अड़चनें भी आई लेकिन इन दोनों ने मिलकर उस अड़चन का सामना किया। और आज देखिए इन लोगों ने अपनी मंजिल पा ही ली और दोनों एक हो गए। फिर जाकर शादी कर ली। इसलिए कहते हैं कि कभी हार नहीं माननी चाहिए और हमेशा दिल से प्यार मोहब्बत करनी चाहिए। और अगर प्यार सच्चा हो तो उसको सफलता मिलती ही मिलती है। बेशक टसमय लगता है लेकिन हां जैसे सच्चाई की हमेशा जीत होती है, उसी तरह प्रेम की भी हमेशा जीत होती है।

Babloo Bachelor Poster 1

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहले भी चर्चा में थे और आज भी चर्चा में ही है। क्योंकि उनके फैन उनको बहुत पसंद करते हैं। हालांकि अब दोनों का एक होने के बाद तो उनके फैन भी दोनों की ज्यादा हो गए हैं। तो उनको उनके फैन की तरफ से बहुत अच्छा स्पोर्ट भी मिल रहा है। हलाकि ऐसा नहीं है कि किसी को भी उनकी शादी से कोई एतराज है। बल्कि दोनों के फैन बहुत खुश हैं दोनों को एक साथ देखकर। क्योंकि यह लोग बहुत अच्छे दिख रहे हैं, ऐसा ही लगता है कि यह लोग एक दूसरे के लिए बने हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली कि इटली में 11 दिसंबर 2017 को पूरे भारतीय रीति-रिवाजों के साथ एक शानदार शादी हुई है। यह शादी इटली में भी बहुत चर्चा में रही है। हालाकी शादी के बारे में ज्यादा किसी को पता नहीं था एका एक ही प्लान बना था। शादी के बाद अनुष्का और विराट ने मुंबई और दिल्ली में एक शानदार रिसेप्शन भी रखा। इस रिसेप्शन में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ी। दोनों ने मिलकर खूब पैसा पानी की तरह बहाया और बहाएं भी क्यों ना दोनों करोड़पति जो है। कुल मिला जुला के बात यह है कि दोनों ने कोई कसर नहीं छोड़ी एकदम शानदार तरीके से शादी करी। इन फंक्शन में कोई भी कमी नहीं थी।

क्यों किया जा रहा है और उसका को ट्रोल

अब शादी के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली साउथ अफ्रीका गए हुए हैं इससे पहले दोनों की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सेल में शॉपिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसे बहुत ट्रोल भी किया गया। इतना सब होने के बाद अब अनुष्का शर्मा को फिर से ट्रोल करना शुरु हो गया। आखिर अब क्या कर दिया अनुष्का शर्मा ने जो फिर से वह चर्चा में आ गई और सब उनको फिर से ट्रोल करने लग गए चलिए हम आपको बता ही देते हैं। जैसे कि आप लोग अगर अपने हिसाब से बताएं। और सोचे तो आप लोग यही कहेंगे कि आम इंसान ही एक ड्रेस को कई बार पहनता होगा और यह बात सच भी है। कि एक आम इंसान ही जिसके पास ज्यादा पैसा नहीं है। वह एक ही कपड़े को बार-बार पहनता है। लेकिन अब सुनिए हुआ ऐसा कुछ क्या ? हालांकि अनुष्का शर्मा को हम सब लोग इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि वह स्टाइल में बहुत आगे हैं। वह स्टाइल से ही ज्यादा पहचाने जाते हैं। लेकिन विराट के साथ अनुष्का शर्मा को कुछ ऐसे मैं देखा गया कि फैंस को यह पसंद न आया।

क्या हो गया अनुष्का की ड्रेस में

अगर कोई आम इंसान दो से चार बार रिपीट कपड़े पहने तो कोई हर्ज नहीं है। लेकिन अगर यही चीज कोई करोड़पति करें, जो कि जानता है कि सारी दुनिया की नजर उसके ऊपर है। तो थोड़ा यह अटपटा हो जाता है। बस ऐसा ही कुछ अनुष्का शर्मा के साथ हो गया।

अनुष्का और विराट कोहली
अनुष्का और विराट कोहली

एक्टर रणबीर कपूर के फैन क्लब के लोगों ने अनुष्का शर्मा की 2 फ़ोटो शेयर करें। जिनमें एक में विराट और दूसरे में रणबीर कपूर के साथ अनुष्का शर्मा दिख रही हैं। पहली तस्वीर में तो केपटाउन की है। जबकि दूसरी तस्वीर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की प्रमोशन की है। इन दोनों ही फोटोस में अनुष्का शर्मा ने एक भारी गलती कर दी। वह यह कि इन दोनों ही फोटो में अनुष्का शर्मा ने सेम-टू-सेम श्रग और ब्लैक टॉप पहना है। अनुष्का शर्मा ने यह सेम ड्रेस करीब 2 साल पहले फिल्म के प्रमोशन के दौरान पहना था। अब विराट कोहली के साथ भी यही सेम ड्रेस पहना तो बस हो गया यहीं पर कॉल शुरू।

Back to top button