Wednesday, December 1, 2021
No menu items!
HomeHindiदेखना ना भूलें ये वेब सीरीज़

देखना ना भूलें ये वेब सीरीज़

आज के दौर का सबसे नया एंटरटेनमेंट मीडियम है वेब सीरीज़. हाथ में समाए मोबाइल पर कभी भी कहीं भी देखे जा सकने वाली वेब सीरीज़ सबसे ज़्यादा युवाओं में लोकप्रिय है. इसीलिए इस ट्रेंड को भुनाने के लिए बड़े बड़े सितारे भी वेब सीरीज़ में काम कर रहे हैं. इस साल इन वेब सीरीज़ पर रहेगी सबकी नज़र

  • द मिनिस्ट्री

the ministry

इस वेब सीरीज़ में राजनीति पर कटाक्ष किया जाएगा. AIB  इस वेब सीरीज़ को बना रही है और इसमें इरफ़ान मुख्य किरदार में होंगे.

  • सेक्रेड गेम्स

सेक्रेड गेम्स

सैफ़ अली ख़ान पहली बार किसी वेब सीरीज़ में नज़र आएंगे. साल 2006 में इसी नाम से आई नॉवेल पर बेस्ड है सेक्रेड गेम्स की कहानी. इस वेब सीरीज़ में नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी और राधिका आप्टे भी होंगी.

  • इनसाइड एज 2

इनसाइड एज 2

पहले सीज़न की कामयाबी के बाद इस वेब सीरीज़ का दूसरा सीज़न लाया जा रहा है. इसमें विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, अंगद बेदी, तनुज विरवानी भी नज़र आएंगे.

  • द ट्रिपलिंग 2

TVF TRipling

3 भाई बहनों की कहानी पर बनी वेब सीरीज़ का दूसरा सीज़न आ रहा है. पहले सीज़न को लोगों ने काफ़ी पसंद किया था. ‘परमानेंट रूममेट्स’ फ़ेम सुमीत व्यास इस वेब सीरीज़ में अहम रोल में हैं.

  • द टेस्ट केस

द टेस्ट केस

ऑल्ट बालाजी पर आनेवाली इस वेब सीरीज़ में निमरत कौर मेन रोल में हैं. निमरत इसमें एक आर्मी अफ़सर का किरदार निभा रही हैं. नागेश कुकुनूर ने इस वेब सीरीज़ को डायरेक्ट किया है.

  • ब्रीद

ब्रीद

आर माधवन इस थ्रिलर वेब सीरीज़ में एक ऐसे पिता का रोल कर रहे हैं जिसके बच्चे को एक ख़तरनाक बीमारी हो जाती है. इस वेब सीरीज़ में अमित साध और सपना पब्बी भी अहम किरदारों में हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular