Wednesday, December 1, 2021
No menu items!
HomeUncategorizedदीपिका और कट्रीना से जुड़ा रणबीर का नाम, दोनों रिलेशनशिप रही फेल

दीपिका और कट्रीना से जुड़ा रणबीर का नाम, दोनों रिलेशनशिप रही फेल

ranbir-deepika-katrina

रणबीर कपूर के 11 साल के फिल्मी करियर में कई बार उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है. सबसे पहले उनका नाम जुड़ा दीपिका पादुकोण के साथ. दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर काफी लंबे समय तक सीरियस रिलेशनशिप में रहे थे. 2008 में फिल्म बचना ए हसीनो की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक दूसरे के करीब आए. जिसके बाद लगातार वह मीडिया की नजरों में बने रहे, एक समय पर उनकी सगाई की खबरें भी लगातार आ रही थी. लेकिन इसके बाद ही एक साल में दोनों का ब्रेक अप हो गया था.

नीतू को नहीं पसंद आईं दीपिका

deepika ranbir

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि दोनों की जोड़ी रणबीर के माता-पिता ऋषि और नीतू कपूर को पसंद नहीं आई थी. नीतू कपूर को दीपिका इसलिए भी पसंद नहीं आई थी, क्योंकि उनके पहले भी कई अफेयर रह चुके थे. जिसके बाद दोनों का रिश्ता वहीं थम गया था. हालांकि, इसके बाद भी दोनों ने कई फिल्मों में काम किया था, ब्रेकअप के बाद रणबीर और दीपिका ये जवानी है दीवानी और तमाशा फिल्म में साथ आए थे. दोनों फिल्म बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट भी साबित हुई थीं.

कट्रीना के साथ फोटो हुई वायरल

ranbir deepika

रणबीर का दूसरा सीरियस रिलेशनशिप कट्रीना कैफ के साथ खबरों में आया. 2009 में फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी इसके बाद दोनों ने साथ में राजनीति फिल्म भी की. उसी दौरान कट्रीना का सलमान खान से भी ब्रेकअप हुआ था. कट्रीना और रणबीर की स्पेन बीच पर खींची गई तस्वीरें मीडिया में काफी वायरल हुई थी और इनको लेकर काफी बवाल भी हुआ था. लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों के रिश्तों में खटास आने लगी.

अपनी कमी को किया जगज़ाहिर

खटास इतनी ज्यादा बढ़ी की रणबीर के प्रोड्क्शन हाउस तले बन रही फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग लगातार टलती रही, हाल ही में 2017 के आखिरी महीनों में फिल्म रीलीज हुई लेकिन बुरी तरह से फ्लॉप रही थी. रणबीर कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि वह रिलेशनशिप के बारे में अच्छे नहीं है और टूटने के बाद काफी टेंशन में आ जाते हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular