Hindi

ट्रेलर रिव्यू: ‘हेट स्टोरी 4’ में उर्वशी रौतेला की बोल्डनेस देख दंग रह जाएंगे आप

Hate story

अपनी बो*ल्डनेस के लिए मशहूर हेट स्टोरी सीरीज़ की अगली फिल्म हेट स्टोरी 4 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है. इस ट्रेलर ने यूट्यूब पर आते ही तहलका मचा दिया है. ये ट्रेलर अब तक 17 मिलियन बार देखा जा चुका है.

आपको बता दें कि जैसा कि फिल्म के टाइटल से ही पता लगता है कि ये कोई आम फिल्म नहीं होगी. इस फिल्म के ट्रेलर में बो*ल्ड सीन की भरमार है. ट्रेलर से इस फिल्म की कहानी का भी आसानी से अंदाज़ा लगाया जा सकता है. दरअसल, फिल्म में अपनी हॉ*ट अदाओं के लिए मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला लीड रोल में हैं साथ ही करन वाही भी मुख्य भूमिका में नज़र आए हैं. फिल्म की कहानी एक लड़की (उर्वशी) पर केंद्रित है जिससे दो भाइयों को प्यार हो जाता है और जो उनके बीच लड़ाई की वजह बन जाता है. इस फिल्म में किस भाई की हार होगी और किसे उर्वशी मिलेंगी ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. लेकिन बो*ल्डनेस के मामले में इस फिल्म के ट्रेलर ने अभी से इस सीरिज़ की बाक़ी फिल्मों को मात दे दी है.

आपको बता दें कि इस सीरीज़ की पहली फिल्म हेट स्टोरी 2012 में आई थी जिसे विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन तले बनाया गया था. इस फिल्म में पाओली दाम ने खूब स्किन शो किया था. जिसके बाद साल 2014 में रिलीज़ हुई इसी सीरीज़ की दूसरी फिल्म हेट स्टोरी 2 जिसमें सुरवीन चावला ने अपनी अ*दाओं से कहर ढाया था. 2015 में हेट स्टोरी 3 आई जिसमें ज़रीन ख़ान ने स्किन शो की हदें पार कर दी थी. वहीं अब हेट स्टोरी 4 का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसने पिछले सारी फिल्मों को बो*ल्डनेस के मामले में पीछे छोड़ दिया है. हेट स्टोरी 4  इसी साल 9 मार्च को रिलीज होगी. अब देखना ये होगा कि उर्वशी के स्किन शो का फिल्म की कमाई पर कितना असर होता है.

Related Articles

Back to top button