Monday, November 29, 2021
No menu items!
HomeCT Trendsटॉपलेस फोटोशूट से फेमस हुई कृष्णा श्राफ को लेकर भाई टाइगर श्राफ...

टॉपलेस फोटोशूट से फेमस हुई कृष्णा श्राफ को लेकर भाई टाइगर श्राफ ने दिया प्रोटेक्टिव बयान

Tiger shroff
Tiger shroff

अपने एक्शन औऱ डांसिंग स्किल की वजह से सुर्खियों में बने रहने वाले बॉलीवुड स्टार टाइगर श्राफ की हाल ही में फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ रीलिज हुई. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन टाइगर ने अपने जबरदस्त डांस से लोगों को अपना दिवाना बना दिया. तो वहीं टाइगर श्रॉफ के अनुसार इस फिल्म को जितनी अधिक कमाई करनी थी वो नही कर पाई.

वैसे फिल्मी परदे पर बिंदास नजर आने वाले टाइगर ने एक इंटरव्यू में अपनी बहन को लेकर बेहद चौकांने वाला बयान दिया हैं जिससे ये साफ जाहिर होता हैं कि वो अपनी बहन के बेहद प्रोटेक्टिव भाई हैं. टाइगर श्रॉफ ने कहा है कि जब बहन कृष्णा की बात आती है तो मैं उसे लेकर ओवर प्रोटेक्टि‍ड हूं. टाइगर बोले मैं चाहता हूं कि मैं अपनी बहन को कंबल में लपेट कर रखूं. उन्होंने कहा कि मेरी इस सोच के लिए शायद लोग मेरी आलोचना करें, लेकिन मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि लोग अपने अपने नजरिए से चीजें देखते हैं.

तो वहीं जब टाइगर से पूछा गया कि उनकी बहन के फोटाशूट को टॉपलेस शूट कहकर सोशल मीडिया पर खूग ट्रोल किया गया था जबकि तस्वीरों में सिर्फ उनकी पीठ शो हो रही थी तो इस पर उन्होंने कभी कोई रिएक्शन क्यों नही दिया? तो वही इस सवाल का जवाब देते हुए टाइगर ने कहा कि मैंने इन तस्वीरों को लेकर इसलिए कोई स्टैंड नहीं लिया क्योंकि मेरी बहन ने जो पोस्ट किया हैं उसमें मुझे कुछ गलत नहीं लगा. बहुत से लोग बहुत तरह के फोटोशूट्स करवाते हैं और तस्वीरें पोस्ट करते हैं ये उसकी बहन की अपनी मर्जी है वह तस्वीरें पोस्ट करना चाहती है या नहीं. हर किसी को अपने फैसले लेने की आजादी है और आप हमेशा दूसरों से पॉजिटिव रिएक्शन की उम्मीद नहीं कर सकते.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular