Monday, December 6, 2021
No menu items!
HomeHindiजब भंसाली की फिल्म में नाचीं दीपिका, ढोल बाजे से घूमर तक...

जब भंसाली की फिल्म में नाचीं दीपिका, ढोल बाजे से घूमर तक हुए सब गाने हिट

deepika dance

दीपिका पाडुकोन ने कई बार साबित कि है कि वह बॉलीवुड की बेहतरीन डासंर में से एक हैं. संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ के गाने घूमर से दीपिका ने तहलका मचा दिया है. संजय लीला भंसाली नें अपनी फिल्मों में जब-जब दीपिका को अपनी धुनों पर नचाया है तब तब वो गाना एपिक बन गया. अब चाहे बात की जाए नगाड़ा संग ढोल बाजे की जिसमें दीपिका ने पारंपरिक गरबा नृत्य से सबका मन मोह लिया या फिर पिंगा और दीवानी मस्तानी के टाइटल ट्रेक की अब तक दीपिका ने भंसाली की फिल्मों में जब भी डांस नंबर दिया वो मिसाल बन गया. आइए जानते हैं कि कैसे दीपिका ने खुद को साबिक किया है हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की शानदार डांसर.

नगाड़ा संग ढोल बाजे- दीपिका पाडुकोन के लिए भारी गहने और लिबास के वज़न तले ज़बरदस्त डांस करना कोई नई बात नही है. 2013 में आई फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला में दीपिका ने ढोल बाजे गाने पर भारी घाघरा और गहने पहनकर ऐसा गरबा किया कि सब देखते रह गए. ये गाना दीपिका के बेहतरीन डांस स्किस का नमूना बन गया है.

दीवानी मस्तानी- 2015 में आई संजय लीला भंसाली की ही फिल्म बाजीराव मस्तानी में दीपिका के दीवानी मस्तानी डांस को आख़िर कौन भूल सकता है. वो जादुई गोल्डन पैलेस और दीपिका का परी जैसा लुक और उसपर चार चांद लगाते उनके डांस मूव. ये गाना दीपिका के डांस की वजह से इतना फेमस हुआ कि उनको कॉपी कर कई बड़े डांसर ने अपनी वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड तक की थी.

https://www.youtube.com/watch?v=dl6NMEUQRPk

घूमर- निर्देशक संजय लीला भंसाली की अब तक की सबसे विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ में भी दीपिका के डांस नंबर घूमर गाने ने लोगों का दिल जीत लिया. राजसी गेटअप में दीपिका ने शाहिद कपूर के सामने राजस्थानी पारंपरिक डांस पेश किया. इस डांस को करने में दीपिका को बुहत मुश्किल हुई. इसमें उन्हें अपने 4 किलो के घाघरे के साथ 66 बार घूमना पड़ा. इस गाने ने यूट्यूब पर आते ही सार रिकॉर्ड तोड़ दिए. ये गाना अब तक करोड़ों बार देखा जा चुका है. इस गाने को लेकर भी विवाद खड़ा हुआ था. जिसके चलते गाने में पद्मिनी की कमर को छुपाया गया.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular