Hindi

छोटे पर्दे का यह कॉमेडी शो बिना रुके लगातार कर रहा है अपने दर्शकों का मनोरंजन

करोड़ों दर्शकों के दिलों पर सालों से राज करने वाला टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा कॉमेडी सीरियल है, जो लगातार छोटे पर्दे पर अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. न तो इसमें कभी कोई लीप आया और न ही कैरेक्टर्स को लेकर कोई छेड़छाड़  की गई.साल २००८ में शुरु हुआ सब चैनल का यह फैमिली कॉमेडी ड्रामा छोटे पर्दे के लोकप्रिय सीरयलों में से एक है.आपको बता दें कि जेठा लाल परिवार को 10 साल होने जा रहे हैं और इस शो के अब तक करीबन 2500 से ज्यादा एपिसोड पूरे हो चुके हैं.

फिलहाल शो के जेठालाल, दयाबेन, बाबूजी, टप्पू, मेहता साब, सोढी और पोपटलाल जैसे कैरेक्टर घर-घर में लोकप्रिय हैं. टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन बच्चों से लेकर बड़े तक हर कोई है.वैसे आपको बता दें कि ये शो हंसतें हसांते एक दशक पूरा कर चुका है. सिटकॉम में  नंबर एक पोजीशन पर बैठे  तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने  सभी चैनल्स के अलग अलग शो में भी श्रेष्ठ 10 शो में अपना स्थान लगातार बरकरार रखा है.तो वहीं इस शो की टीम का मानना हैं कि मनोरंजन और हंसने-हंसाने के माध्यम से सामाजिक परिवर्तन भी लाया जा सकता है और देश सेवा का ये सबसे अच्छा तरीका भी है.Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma

Babloo Bachelor Poster 1

हाल ही में सुपरहिट कैरेक्टर डॉ. हंसराज हाथी यानी कवि कुमार आजाद का निधन हो गया है. डॉ. हंसराज हाथी गोकुलधाम सोसाइटी के ऐसे सदस्य थे, जिनसे हर कोई प्यार करता था, और वे दर्शकों समेत पूरी सोसाइटी के चहेते थे.कवि कुमार आजाद का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है, और जिस समय उन्हें दिल का दौरा पड़ा वे घर पर ही थे.

dr kavi kumar azaad

Back to top button