Wednesday, December 1, 2021
No menu items!
HomeHindiख़त्म हुआ इंतज़ार, मौनी और अक्षय की फिल्म ‘गोल्ड’ का टीज़र आउट

ख़त्म हुआ इंतज़ार, मौनी और अक्षय की फिल्म ‘गोल्ड’ का टीज़र आउट

gold movie teaser

अक्षय कुमार की अगली फ़िल्म गोल्ड का टीज़र रिलीज़ हो गया है. गोल्ड को रीमा कागती ने डायरेक्ट किया है और फ़रहान अख़्तर और रितेश सिधवानी ने प्रोड्यूस किया है. फ़िल्म 1948 के ओलंपिक पर आधारित है. भारत ने इस ओलंपिक में पहली बार एक आज़ाद देश के तौर पर हिस्सा लिया था. उसके पहले तक भारत इंग्लैंड की कॉलोनी के तौर पर हिस्सा लेता था. इसी लाइन से फ़िल्म के टीज़र की भी शुरुआत होती है. फ़िल्म में अक्षय कुमार का कैरेक्टर कहता है, ‘बहुत हुआ ! कल तक हम ब्रिटिश के लिए खेलते थे, आज से अपने लिए खेलेंगे’. गोल्ड फ़िल्म आज़ाद भारत के हॉकी में पहले गोल्ड मेडल जीतने की कहानी है.

इस फ़िल्म से मौनी रॉय भी डेब्यू करने जा रही हैं. अब तक छोटे पर्दे की नागिन के रूप में मौनी फ़ेमस थीं. इस फ़िल्म के बाद बड़े पर्दे पर भी चमकने की तैयारी कर रही हैं मौनी. अक्षय कुमार के रोल की बात करें तो वो हॉकी कप्तान बलबीर सिंह के रोल में नज़र आएंगे. गोल्ड में और भी कई एक्टर्स अहम रोल में हैं. अमित साध, कुणाल कपूर, विनीत सिंह भी फ़िल्म में अहम किरदार अदा कर रहे हैं. टीज़र से गोल्ड भी उसी जॉनर की फ़िल्म लग रही है जिसमें अक्षय महारत हासिल करते जा रहे हैं यानि देशभक्ति प्लस एंटरटेनमेंट. अक्षय का ये फ़ॉर्मूला पिछले कई साल से सुपरहिट होता जा रहा है और इस फ़िल्म से भी यही उम्मीद है.

फ़िल्म के टीज़र से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फ़िल्म काफ़ी बड़े बजट में बनाई गई है. 1946 से 1948 के दौर को दिखाने के लिए उस ज़माने के सेट, गाड़ियां, कॉस्ट्यूम, मेकअप वगैरह में काफ़ी पैसे ख़र्च किए गए हैं. फ़िल्म में अक्षय का लुक भी काफ़ी डिफ़रेंट है. फ़िलहाल ये तो सिर्फ़ टीज़र है, पूरी फ़िल्म का मज़ा लेने के लिए 15 अगस्त तक का इंतज़ार करना होगा.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular