Hindi

क्या संजय दत्त की भूमि हसीना पारकर का जादू कर देगी कम ?

22 सितंबर को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की कहानी जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाली है और सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को दो कट के साथ यूए सर्टिफिकेट भी दे दिया हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हसीना का किरदार निभा रही हैं.दरअसल ये हसीना पारकर की जिंदगी का वो दौर था जिसमें उनका रुतबा दाऊद से बस उन्नीस ही था. दाऊद के भारत से भाग जाने के बाद हसीना के दरबार में ही दाऊद के मामलों का निपटारा होता था. हसीना की जिंदगी भी दाऊद की वजह से संघर्षों से भरी रही.सिर्फ इतना ही नही हसीना को दाऊद के संपर्क में रहने की वजह से पुलिस भी कई बार पूछताछ कर चुकी थी. श्रद्धा कपूर ने हसीना का रोल निभाने के लिए काफी वक्त से तैयारियां की हैं. वैसे इस फिल्म के पहले पोस्टर से ही श्रद्धा ने सबको चौंका दिया है.जिस वजह से उनके फैंस की उम्मीदें श्रद्धा से काफी बढ़ गई हैं.

Babloo Bachelor Poster 1

आखिर क्यों देखें ये फिल्म

Shraddha in Never Seen Avatar

हसीना पारकर एक बायोपिक ज़रूर है लेकिन, यह किसी डाक्यूमेंट्री की तरह नहीं है बल्कि यह एक कम्प्लीट एंटरटेनिंग फ़िल्म है.
जो लोग मुंबई के पिछले चालीस साल का इतिहास जानना चाहते हैं उनके लिए ये एकदम परफेक्ट मूवी हैं.
इस फिल्म में हसीना यानि श्रद्धा कपूर ने बेहद स्ट्रांग भूमिका निभाई हैं जो शायद उनकी अब तक की सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस साबित हो.

इस फ़िल्म में भाई बहन के रिश्ते को बेहद गहराई से दिखाया गया औऱ हो सकता हैं ये फिल्म देखते वक्त भाई बहन का ऐसा अटूट रिश्ता देखकर आपकी आँखें भी नम हो जाएं.
जहां यह फिल्म दाउद की जिंदगी पर प्रकाश डालेगी तो वहीं इस फिल्म में हसीना पारकर के असल पोते भी नजर आएंगें.

क्या हसीना पारकर पर भारी पड़ेगी संजय की भूमि

Haseena Parkar Movie Perfect Direction
Haseena Parkar Movie Perfect Direction

मुंबई बमकांड के आरोपी और पाकिस्तान में छिपे बैठे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर तो अब तक वैसे कई फिल्में बन चुकी है लेकिन उनकी बहन हसीना के जीवन पर आधारित पर बनी फिल्म ‘हसीना पार्कर’ जहां 22 सितंबर को रिलीज हो रही तो वही अपने जीवन में कई तरह के विवादों से घिरे संजय दत्त, पुणे की येरवडा जेल से सज़ा काट कर आने के करीब डेढ़ साल बाद पर्दे पर फिल्म भूमि से वापसी कर रहे हैं.करीब 30 करोड़ रूपये में बनी इस फिल्म भूमि को 1500 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया जाएगा इसी के साथ-साथ ट्रेड सर्किल के अनुसार फिल्म को दो से चार करोड़ रूपये की ओपनिंग मिल सकती है.तो वहीं करीब 35 करोड़ रूपये में बनी हसीना पारकर करीब 1200 स्क्रीन्स में रिलीज़ होगी.

Back to top button