Hindi

इस साल बॉलीवुड की इन फिल्मों ने पहले ही दिन पर्दे पर किया धमाल

इस साल कई बड़े-बड़े स्टार की फिल्में रिलीज हुई जिनमें से कुछ फिल्मों ने पहले ही दिन पर्दे पर कमर तोड़ के कमाई की.तो वहीं इस साल रिलीज हुई डायरेक्टर डेविड धवन की फिल्म जुड़वां फिल्मों के कलेक्शन के मामले में चौथी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म है. ‘जुड़वां 2’ ने पहले दिन 16.10 करोड़ रुपए की कमाई की.वहीं, दो दिन में फिल्म ने 36.85 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्म में वरुण धवन के साथ जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएगी. दरअसल ये 1997 में आई सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वां’ का रिमेक हैं.

Babloo Bachelor Poster 1

ट्यूबलाइट‘ : सलमान खान, सोहेल खान और चीन की एक्ट्रेस जूजू की फिल्म ट्यूबलाइट’ ने पहले दिन 21 करोड़ की कमाई की. 135 करोड़ रुपए के बजट में तैयार हुई इस फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान है.

बाहुबली 2′ : 195 करोड़ रुपए के बजट में तैयार हुई डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने पहले दिन 41 करोड़ रुपए की कमाई की. इस फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना, राणा दग्गुबती लीड रोल में दिखाई दिए थे.

‘जब हैरी मेट सेजल’ : 119 करोड़ रुपए की लागत से बनी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ ने पहले ही दिन 15 करोड़ रुपए की कमाई की है.ये फिल्म डायरेक्टर इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी है.

टॉयलेटः एक प्रेमकथा‘ : फिल्म ‘टॉयलेटः एक प्रेमकथा’ में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आए थे.तो वहीं 75 करोड़ के बजट में तैयार हुई इस फिल्म ने पहले ही दिन 13 करोड़ रुपए की कमाई की.

बादशाहो‘ : अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डीक्रूज, ईशा गुप्ता की फिल्म ने पहले ही दिन पर्दे पर 12 करोड़ की कमाई की थी. डायरेक्टर मिलन लुथरिया की इस फिल्म को 90 करोड़ में तैयार किया गया.

बद्रीनाथ की दुल्हनियां‘ : डायरेक्टर शशांक खैतान की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ ने पहले ही दिन 12 करोड़ की कमाई की थी.तो वहीं इस फिल्म का निर्माण 44 करोड़ रुपए में किया गया.

Back to top button