Hindi

इस वेब सीरीज़ के जरिए शाहरुख और आमिर दोनों ही स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर कर रहे हैं डेब्यू

 

Babloo Bachelor Poster 1

 

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का रेड चिली एंटरटेनमेंट नेटफ्लिक्स की अगली सीरीज़ बार्ड ऑफ ब्लड बनाने वाला है.

उनकी यह फिल्म लेखक बिलाल सिद्दीकी के नॉवेल पर आधारित है.जिसे आठ भागों में बनाया जा रहा है. उपन्यास की बात करें तो ये कबीर आनंद नामक शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है. जो पहले एक स्पाए एजेंट रहता है. और इसके बाद वो पंचागनी में जाकर एक शेक्सपियर प्रोफेसर बन जाता है.और छात्रों को शेक्सपियर पढ़ाता है. लेकिन उसे फिर से युद्धक्षेत्र में वापस आने के लिए कहा जाता है और उनके पास अपना काम पूरा करने के लिए बहुत कम वक्त है. तो कबीर अपनी गहरी नींद से वापस लौटता है और युद्धक्षेत्र की ओर यानी अपने पुराने प्यार की ओर चल देता है.यह किताब मार्च, 2015 में लॉन्च हुई थी.

आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में नजर आएँगें.इस वेब सीरीज की खास बात यह हैं कि शाहरुख और आमिर दोनों ही स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं.इसमें इमरान हाशमी कबीर आनंद का रोल प्ले करेंगें.तो वहीं ट्विटर पर इमरान ने ट्वीट करते हुए लिखा, टू बी, ऑर नॉट टू बी… जवाब है टूबी. कबीर आनंद होने के लिये तैयार हूं. इस रोमांचक यात्रा का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हूं.वहीं शाहरुख खान ने भी जवाब में ट्वीट करते हुए लिखा, करो! करो! विदेश में स्वागत है मेरे दोस्त. यह एक यात्रा है जो रोमांच और ड्रामा से भरी हुई है.

सीरीज़ का एक प्रमोशनल वीडियो भी जारी किया गया . इस ३० सेकेंड के वीडियों में इमरान हाशमी बार्ड ऑफ ब्लड किताब की एक कॉपी को उलटते-पुलटते हुए कहते हैं, भगवान आपको एक चेहरा देता है और आप खुद को दूसरा बना लेते हैं.इस वेब सीरीज़ को हिंदी के अलावा अंग्रेजी, उर्दू और कुछ अन्य भाषाओँ में भी बनाया जाएगा.बॉलीवुड में आखिरी बार इमरान हाशमी को 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘बादशाहो’ में देखा गया था. बादशाहो में इमरान हाशमी और सनी लियोनी का आइटम सॉन्ग लोगों को बेहद पसंद भी आया था.उनकी अगली फिल्म चीट इंडिया होगी.जो कि अगले साल तक सिल्वर स्क्रीन पर  रिलीज होगी. इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है.

 

Back to top button