Hindi

इस भारतीय एक्ट्रेस ने किया दावा- सलमान खान से बहुत पहले हो चुकी है मेरी शादी, पूरा बॉलीवुड हैरान !

जैसे कि आपने ऊपर पढ़ ही लिया कि आज हम किस  के बारे मैं चर्चा करने जा रहे हैं। आज हम बात करेंगे हमारे देश के मशहूर अभिनेता सलमान खान की शादी को लेकर। जी हां आज हम  उन्ही की शादी के बारे में बात कर रहे हैं। सलमान खान हमेशा सुर्खियां बटोरते ही हैं लेकिन आज हम आपको कुछ अटपटा सा बताने वाले हैं। जिसका इंतजार हर एक इंसान को है क्योंकि हर कोई जानना चाहता है कि सलमान खान की शादी आखिर होगी किससे ?

सलमान खान वैसे भी इस वजह से चर्चा में रहते ही हैं और रहे भी क्यों ना बॉलीवुड इंडस्ट्री के वो बेताज बादशाह जो है उनकी तो कोई भी फिल्म बस उनके नाम से ही चल जाती है।

Babloo Bachelor Poster 1

आखिर यह सारा मामला क्या है ?

सलमान खान की शादी की चर्चा हमेशा होती रहती है क्योंकि उनकी उम्र बहुत ज्यादा हो गई है और उनकी अभी तक शादी नहीं हुई है तो हर कोई उनसे एक ही सवाल पूछता है कि आप शादी कब करेंगे ? तो बस इसी में एक महिला एक्टर्स ने सलमान खान से जोड़ लिया अपना रिश्ता। इस महिला एक्ट्रेस ने बताया कि सलमान खान से इनका गहरा रिश्ता है और इनकी सलमान खान से शादी हो रखी है। इस बात को सुनकर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री मानो हिल गई है।

किससे हुई है सलमान खान की शादी ?

सुपरस्टार सलमान खान की शादी की चर्चा हमेशा होती रहती है। उनके फैन उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। वह भी जानना चाहते हैं कि आखिर उनके ‘सल्लू मियां’ किसको अपनी बेगम बनाएंगे।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की शादी का दावा करने वाली यह महिला एक्ट्रेस कौन है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर मामला क्या है। असल में यह महिला  बांग्ला की एक एक्टर है यह बांग्ला के कई सीरियल में दिखाई दे चुकी है

इस महिला एक्टर का दावा है कि, इनकी शादी सलमान खान से पहले ही हो चुकी है। उन्होंने बताया कि सलमान खान उनके पति हैं।

कुछ दिन पहले अखबार में आया था कि सलमान खान और रोमानिया सुंदरी यूलिया वंतूर की शादी हो चुकी है।

क्या है असलियत ?

son 56d46b703b10f

ऐसे ही बांग्ला फिल्मों में काम करने वाली महिला एक्ट्रेस संपूर्णा लाहिरी ने सलमान खान को अपना पति बताया। एक इंटरव्यू में बांग्ला एक्टर्स संपूर्णा लाहिरी ने बताया कि वह सुल्तान से बेपनाह प्यार करती हैं। और उनको बहुत पहले ही वह अपना पति मान चुकी हैं। संपूर्णा लाहिरी बहुत सारे बांग्ला सीरियल्स और  फिल्मों में काम कर चुकी है. संपूर्णा लाहिरी ने साल 2012 में ‘एक्सीडेंट’ नाम की एक बांग्ला फिल्म में अभिनय भी किया है।

बिग बॉस से क्या कनेक्शन है

‘बिग बॉस’ बांग्ला संस्करण में भी नजर आयी थी और भाग ले चुकी हैं। संपूर्णा लाहिरी का अगला लक्ष्य बॉलीवुड फिल्मों में काम करना है आखिर सच्चाई तो यह है कि अब हर कोई सुर्खियों में चढ़ने के लिए सलमान खान से नाम जोड़ते रहते हैं.

Back to top button