Monday, December 6, 2021
No menu items!
HomeHindiइन हसीनाओं ने शादी के बाद फिल्मी दुनिया को कह डाला...

इन हसीनाओं ने शादी के बाद फिल्मी दुनिया को कह डाला ‘अलविदा’ !

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होनें शादी के बाद फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया. उन्ही में से एक हैं असिन.दरअसल बिजनेसमैन राहुल शर्मा से शादी करने के बाद असिन ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मैं कोई नया असाइनमेंट साइन नहीं कर रही हूं. आप सभी से रिक्वेस्ट है कि मेरे नए असाइनमेंट और काम को लेकर अटकलें न लगाएं. औऱ फिलहाल मैं अभी कुछ भी नहीं कर रही हूं. तो चलिए इसी के साथ जानते उन हसीनाओं के बारे में भी जिन्होनें शादी के बाद बॉलीवुड को कह दिया गुड बॉय.

sangita bijlani

संगीता बिजलानी : साल 1980 में महज 20 साल की उम्र में ही मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी संगीता बिजलानी ने 1996 में क्रिकेटर मों अजहरुददीन से शादी करने के बाद बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. हालांकि, साल 2010 में दोनों का तलाक हो गया था लेकिन संगीता ने अभी भी फिल्मों से दूरी बनाई हुई हैं.

twinkle khanna

ट्विंकल खन्ना : साल 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस ट्विंकल अक्षय कुमार के साथ सात फेरे लेने के बाद एक्टिंग को छोड़कर फिल्म प्रोड्यूसर के साथ-साथ इंटीरियर डिजाइनर बन गई.

meenakshi-sheshadri-

मीनाक्षी शेषाद्रि : साल 1983 में फिल्म ‘पेंटर बाबू’ से डेब्यू करने वाली मीनाक्षी शेषाद्रि ने 1995 में बैंकर हरीश मैसूर से शादी की और अमेरिका में सेटल हो गई. फिलहाल अभी वो डांस क्लासेस चलाती हैं.

Namrata Shirodkar

नम्रता शिरोडकर : फिल्म ‘मेरे दो अनमोल रतन’ में लीड भूमिका निभाने वाली नमता ने साल 2005 में साउथ के एक्टर मेहश बाबू से शादी की. तो वहीं नम्रता अपनी फैमिली में इतनी बिजी हैं कि उन्होनें शादी के बाद कोई फिल्म नही की.

Gayatri Joshi Oberoi

गायत्री जोशी : साल 2005 में ओबेरॉय कंस्ट्रक्शन के विवेक ओबेरॉय से शादी करने के बाद गायत्री ने बॉलीवुड को गुडबॉय कह दिया.गायत्री साल 2004 में आई फिल्म स्वदेश में नजर आई थी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular