Hindi

आखिर क्यों देखें 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाली सैफ अली खान फिल्म ‘शेफ’ ?

फिल्म रंगून के बाद 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाली सैफ अली खान की फिल्म शेफ में एक पिता और बेटे के रिश्ते को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है. इस फिल्म की कहानी एक बिजी पिता और शेफ की है, जो लॉस एंजिलिस के मशहूर रेस्तरां में अपनी नौकरी को लेकर इतना मसरुफ हैं कि अपने इकलौते बेटे को भी समय नही दे पाता है.लेकिन अपने काम के साथ समझौता ना करने की वजह से  वो नौकरी छोड़ देता है और अपने बेटे के साथ रिश्तों को सुधारने के लिए भारत आता है.तभी इस दौरान सैफ अपने परिवार के साथ रहकर काम करने का मन बनाता हैं और इसके बाद वो अपने दोस्त और बेटे के साथ मिलकर एक फूड ट्रक की शूरुआत करता है इस फिल्म को एयरलिफ्ट फेम राजा कृष्णा मेनन ने डायरेक्ट किया है.

Babloo Bachelor Poster 1

आखिर क्यों देखें ये फिल्म

ये फिल्म एक पति पत्नी के तलाक और बाप बेटे के रिश्ते की कहानी है. कुल मिलाकर कहा जाएं तो ये फिल्म आजादी और रिश्तों को दोबारा मौका देने की कहानी है.

यह फिल्म हॉलीवुड के मशहूर निर्देशक जॉन फेवरियू की हिट फिल्म शेफ का हिंदी रीमेक है.

chef

इस फिल्म में सैफ अली खान पंजाबी शेफ की भूमिका में नजर आएंगें हैं और वो एक सीन में कहते हुए नजर आएंगें कि , “तुम चांदनी चौक के रोशन कालरा के ऑनली पुत्तर होकर ऐसे बातें नहीं कर सकते.”जो कि उनके मुहं से सुनना बेहद दिलचस्प है.

इस फिल्म में साउथ की एक्ट्रेस पद्मप्रिया हिंदी फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं. फिलहाल आपकों बता दें कि पद्मप्रिया ने तेलुगु फिल्मों से अपने करियर की शुरूआत की थी.

इस फिल्म के लिए दो बड़े शेफ की निगरानी में सैफ ने दो महीने की कुंकिग ट्रेनिंग ली हैं.

हालांकि पहले ये फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होनी थी लेकिन इस दिन रणबीर कपूर औऱ कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस रिलीज हो गई जिसकी वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया.

Back to top button