Hindi

आखिर कहां हैं बॉलीवुड में काम करने वाले पाकिस्तान के ये स्टार्स ?

पाकिस्तान में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होनें बॉलीवुड में काम करके पूरे भारत में काफी नाम कमाया है. जिनमें से फवाद खान, अली जफर और माहिरा खान सबसे मुख्य कलाकार हैं और भारतीय फैन्स इन्हें पर्दे पर देखने के लिए हर वक्त बेताब रहते हैं. दरअसल साल 2016 में पाकिस्तान के द्वारा भारत के उड़ी पर किए गए हमले की वजह से पाकिस्तान कलाकारों का भारत में जमकर विरोध किया गया. जिस वजह से पाकिस्तान कलाकारों को वापिस अपने देश में जाकर काम ढ़ूंढना पड़ा.तो चलिए जानते हैं बॉलीवुड में अपनी अदाकारी के झंडे गाढ़ने वाले कहां और क्या कर रहे हैं पाकिस्तान के ये कलाकार..

Babloo Bachelor Poster 1
Mahira Khan Wallpaper
Mahira Khan Wallpaper

माहिरा खान : फिल्म ‘रईस’ से अपने बॉलीवुड डेब्यू की शुरुआत करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने वेरना, सात दिन मोहब्बत इन और मौला जट्ट 2 फिल्में साइन की है.

fawad khan

फवाद खान :  पाकिस्‍तानी फिल्‍म और टीवी अभिनेता, निर्माता, रॉक गायक और मॉडल फवाद खान इन दिनों पाकिस्तान के रियलिटी शो पेप्सी बैटल ऑफ बैंड्स को जज करने के साथ-साथ अपनी पत्नी सदफ के साथ मिलकर अपने क्लोदिंग ब्रांड ‘सिल्क’ पर काम कर रहे हैं.

Ali-Zafar

अली जफर : बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही अली जफर अच्छे सिंगर भी है.इस वक्त वो फिल्म ‘तीफा इन ट्रबल की शूटिंग में व्यस्त है. तो वहीं अली जफर कोक स्टूडियो पाकिस्तान के लिए गाने भी गा रहे हैं.

Sajal Ali

सजल अली फिरदौस : हाल ही में रिलीज हुई श्रीदेवी की फिल्‍म ‘मॉम’ में श्रीदेवी की बेटी का किरदार निभा चुकी एक्‍ट्रेस सजल अली फिरदौस इन दिनों हम टीवी के पॉपुलर शो ‘ओ रंगरेजा’ में नजर आ रही है.

Meera

मीरा : अपनी सेन्शुअस पर्सनेलिटी के लिए पहचानी जाने वाली मीरा बॉलीवुड की फिल्म नजर में अश्मित पटेल के साथ नजर आई थी.वैसे इस समय मीरा ने अपनी तीसरा निकाह लाहौर के रहने वाले कैप्टन नवीद से रचाया है.

Atif Aslam hd wallpaper

आतिफ असलम  : साल 2005 में फिल्म जहर से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले  आतिफ असलम आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं. लेकिन इन दिनों आतिफ फवाद खान के साथ पाकिस्तानी टीवी शो ‘पेप्सी बैटल ऑफ बैंड्स’ को जज कर रहे हैं.

Back to top button