Hindi

अक्षय के साथ डेब्यू करने के बाद कुछ हसीनाएं हुई हिट तो कुछ फ्लॉप

 

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेटः एक प्रेमकथा’ ने बॉक्स आफिस पर बेहद अच्छा बिजनेस किया हैं. वैसे तो अक्षय ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं.तो वहीं अक्षय के साथ बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस ने डेब्यू किया ,लेकिन उनमें से कुछ ऐसी अभिनेत्रियो थी जिनका सिक्का इस फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा देर तक नही चल पाया. तो वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस भी थी जो बॉलीवुड में सुपर डुपर हिट हो गई. तो चलिए जानते हैं उन हसीनाओं के बारे में जो अक्षय के साथ डेब्यू करके हिट और फ्लॉप हुई.

Babloo Bachelor Poster 1

दिव्या खोसला : साल 2004 में आई फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ में अक्षय कुमार के साथ दिव्या खोसला नजर आई थी.हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल ना कर पाई जिस वजह से दिव्या बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में दिखाई ना दी.वैसे दिव्या फिल्म यारियां और सनम रे का निर्देशन कर चुकी हैं.

bipasha with akshay

बिपाशा बासु : बॉलीवुड की बंगाली ब्यूटी बिपाशा बासु अक्षय कुमार के साथ साल 2001 में आई फिल्म अजनबी में नजर आई थी.इसके बाद बिपाशा ने बॉलीवुड को ‘राज’, ‘चोर मचाए शोर’ ,’गुनाह’,’जिस्म’ , ‘जमीन’, ‘चेहरा’ , ‘धूम 2’ , ‘रेस’  जैसी कई हिट फिल्में भी दी.वैसे करण ग्रोवर से शादी करने के बाद बिपाशा पर्दे से गायब हैं और साल 2015 में वो आखिरी बार फिल्म अलोन में नजर आई थी.

lara datta with akshay kumar

लारा दत्ता : साल 2000 में मिस यूनिवर्स का ख़िताब अपने नाम करने वाली लारा दत्ता ने 2003 में आई फिल्म ‘अंदाज’ से अक्षय कुमार के साथ डेब्यू किया था.इसके बाद वो मस्ती, काल नो एंट्री, भागम भाग,पार्टनर जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

shantipriya

शांतिप्रिया : ‘मेरे सजना साथ निभाना’, ‘फूल और कांटे’, ‘वीरता’ , ‘अंधा इंतकाम’ , ‘इक्के पे इक्का’ जैसी फिल्मों में नजर आ वाली शांतिप्रिया ने साल 1992 में आई फिल्म सौगंध में अक्षय कुमार के साथ डेब्यू किया था.फिलहाल वो आखिरी बार साल 2011 में आई फिल्म फिल्म ‘हैमीलटन पैलेस’ में नजर आईं थी और इसके बाद वे न तो साउथ और न ही बॉलीवुड की किसी फिल्म में नजर आईं.

trisha

तृषा : साल 2010 में आई फिल्म खट्टा मीठा से साउथ एक्ट्रेस तृषा ने अक्षय के साथ डेब्यू किया था.हालांकि बॉलीवुड में उनका अदाकारी का जादू ना चल पाया औऱ वो इसके बाद कभी भी बॉलीवुड फिल्म में नजर नही आई.

daisy boppnna 1

डेजी बोपन्ना : साल 2011 में आई फिल्म ‘यूनाइटेड सिक्स’ में नजर आईं डेजी बोपन्ना ने फिल्म गरम मसाला में अक्षय कुमार के साथ डेब्यू किया था.हालांकि डेजी को बॉलीवुड में उतनी सराहना नही मिली जितनी उन्हें साउथ की फिल्मों में मिली थी.वैसे इन दिनों डेजी साउथ इंडस्ट्री से भी गायब हैं.

Back to top button