Monday, December 6, 2021
No menu items!
HomeHindiअक्षय और शिल्पा की लव स्टोरी रही है विवादित, प्यार में धोखा...

अक्षय और शिल्पा की लव स्टोरी रही है विवादित, प्यार में धोखा देने का लगा था इल्जाम

akshay shilpa

अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है, शुरुआती करियर में उनके अफेयर के चर्चे लगातार सुनने को मिलते थे. इनमें रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी का नाम सबसे पहले आता था. लेकिन शिल्पा शेट्टी के साथ अक्षय के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड के गलियारों में आम थे.

शिल्पा-रवीना-रेखा के साथ रहा अफेयर

shilpa ravina rekha affair with akshay

1997 में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का अफेयर शुरू हुआ, शिल्पा ने इस बात का खुद कई बार जिक्र किया था. जल्द ही दोनों की शादी की बात भी होने लगी थी. लेकिन कुछ ही समय के बाद अक्षय कुमार और रवीना टंडन में करीबी बढ़ने लगीं, जिसके बाद अक्षय और शिल्पा का साथ टूट गया. हालांकि, रवीना टंडन के साथ ही अक्षय का ज्यादा दिन रिश्ता नहीं चला था, अक्षय के रेखा के साथ अफेयर ने उन्हें रवीना टंडन से भी दूर कर दिया था.

ब्रिटेन के रियलटी शो बिग ब्रदर में शिल्पा शेट्टी ने अक्षय के साथ अपने रिलेनशनशिप को कबूल किया था. उन्होंने खुद बताया था कि वह पहली बार किसी सीरियस रिलेशनशिप में अक्षय के साथ ही पड़ी थीं.

अक्षय पर धोखा देने का आरोप

शिल्पा ने कई बार अक्षय कुमार पर धोखा देने का आरोप भी लगाया था, उनका कहना था कि वह और उनका परिवार ये मान चुका था कि शिल्पा और अक्षय की शादी जल्द ही हो जाएगी. लेकिन अक्षय ने चोरी छुपे ट्विंकल खन्ना से सगाई कर ली थी, जिसके कारण शिल्पा का दिल टूटा.

अक्षय कुमार ने 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी की थी, तो वहीं शिल्पा शेट्टी ने 2009 में राज कुंद्रा के साथ शादी की थी.

अक्षय पर लगे संगीन आरोप

शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अक्षय ने मेरा इस्तेमाल किया था, क्या मुझे नाराज होने का भी हक नहीं किया है. जब आप किसी से प्यार करते हैं तो इस बात का पता भी नहीं चलता है कि सामने वाला आपका इस्तेमाल कर रहा है. हालांकि, दोनों स्टार अब एक दूसरे के सामने आने से किनारा ही करते हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular