Placeholder canvas
Hindi

लाइमलाइट से दूर रहती हैं इन कॉमेडियन स्टार्स की पत्नियां

छोटे पर्दे के ऐसे कई कॉमेडियन स्टार्स हैं जिनका एक घंटे का कॉमेडी शो पूरे दिन का मजा दोगुना कर देता हैं. वैसे ज्यादातर मीडिया में इन कॉमेडियन स्टार्स की पर्सनल लाइफ से ज्यादा इनकी कॉमेडी के चर्चे होते हैं.लेकिन आपको बता दें कि इन कॉमेडियन स्टार्स की पत्नियों को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद हैं.

आरती ग्रोवर – सुनील ग्रोवर

Sunil Grover with his wife

‘द कपिल शर्मा शो’ की जान बन चुके सुनील ग्रोवर ने इंटीरियर डिजाइनर आरती से शादी की है.दरअसल आरती की खूबसूरती की वजह से ही सुनील उनपर फ़िदा हो गये थे और देखते ही शादी के लिए प्रोपोज़ भी कर दिया था.

प्रियंका शारदा – कीकू शारदा

kiku

कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाले बंपर यानि कीकू शारदा टीवी शो एफआईआर में भी नजर आ चुके हैं. कीकू अपनी पत्नी प्रियंका शारदा के साथ रियलिटी शो नच बलिये सीजन-6 में नजर आए थे.इस जोड़ी ने साल २००३ में सात फेरे लिए थे.

शिखा श्रीवास्तव – राजू श्रीवास्तव

Raju and Shikha Srivastava

अपने चुटकुलों से सबको लोटपोट कर देने वाले ‘गजोधर भैय्या’ यानी कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को अपनी पत्नी शिखा से पहली ही नजर प्यार हो गया था.इनके दो बच्चे भी हैं बेटी अंतरा और बेटा आयुष्मान.यह जोड़ी भी डांस रियलटी शो नच बलिए सीजन 6 में अपने डांस का जौहर दिखा चुकी हैं.

कश्‍मीरा शाह – कृष्णा अभिषेक

krushna abhishek kashmera shah2

फेमस एक्टर गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक भी उन्हीं की तरह इंडस्ट्री में अपना नाम कमा रहे हैं.कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह भी इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं.साल २०१७ में कॉमेडियन कृष्णा और उनकी वाइफ कश्मीरा सेरोगेसी का सहारा लेकर जुड़वा बेटों के पेरेंट्स बने हैं.

सिद्दीका असगर – अली असगर

Ali Asgar Wife

कपिल के शो में नानी के किरदार को निभाने वाले अली असगर शादीशुदा हैं. उनकी पत्नी का नाम सिद्दीका असगर है. अली के दो बच्चे भी हैं. उन्होंने अपने बेटे का नाम नुयान और बेटी का नाम अदा रखा है.

Manoj L

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

Show More
Back to top button