Placeholder canvas
Hindi

बिग बॉस के घर में ये हसीनाएं चला चुकी है अपनी दिलकश अदाओं का जादू !

विवादों में बने रहने वाले रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 का आगाज हो चुका है.तो वहीं  हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस एक नयी थीम के साथ आया. इस साल की थीम है पड़ोसी, जिसमे कुछ प्रतियोगी सेलेब्रिटी, कुछ आम लोग और कुछ पड़ोसी होंगे.तो वहीं बिग बॉस के पिछले कई सीजन्स में कई अभिनेत्रियां और मॉडल शामिल हुई जिन्होनें अपने कातिल अंदाज और बेबाक बोल से दर्शकों को खूब लुभाया. तो चलिए जानते बिग बॉस के घर में दिलकश अदाएं बिखरेने वाली इन हसीनाओं के बारें में..

एली अबराम

Elli Avram sizzling Wallpapers
Elli Avram sizzling Wallpapers

बिग बॉस सीजन 7 में एली अबराम उन प्रतियोगी में से एक थी जिन्हें दर्शक देखने के लिए हर वक्त बेताब रहते थे.एली कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म किस किस को प्यार करुं में नजर आ चुकी है.

मंदना करीमी

Mandana Karimi Pic 10 Image Courtesy Dale Bhagwagar Media Group
Mandana Karimi – Wallpaper

इस शो के सीजन 9 में एक्ट्रेस मंदना को लोगों का इतना प्यार मिला था कि वो रातों रात सुपरस्टार बन गई. मंदना क्या कूल हैं हम 3 में अपनी हसीन अदाएं दिखा चुकी है.

करिश्मा तन्ना

Karishma Tanna

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहु थी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली करिश्मा बिग बॉस सीजन 8 में नजर आई थी.इस शो में करिश्मा ने उपेन पटेल के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी.

गौहर खान

Gauhar Khan

बिग बॉस सीजन 7 की विनर रही गौहर खान ने कुशाल टंडन के साथ लव अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी.इस शो में गौहर खान को दर्शकों का खूब प्यार मिला.

सना खान

sana khan toilet ek prem katha movie

सलमान खान की फिल्म जय हो से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सना खान ने बिग बॉस सीजन 6 में नजर आई थी. इस शो में सना के चाहने वालों की संख्या दुगनी हो गई थी.

मिनीषा लांबा

Minissha Lamba Images

अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्खियां बटोरने वाली मिनीषा लांबा बिग बॉस सीजन 8 में नजर आई थी.हालांकि मिनीषा किडनैप और जिला गाजियाबाद जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है.

Manoj L

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

Show More
Back to top button