Placeholder canvas
Hindi

दो बार हुई थी अक्षय और ट्विंकल की सगाई, कुछ ऐसी रही है लव स्टोरी

Akshay and Twinkle

यूं तो अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था, शुरुआती दिनों में अक्षय के अफेयर के काफी चर्चे होते थे. फिर चाहे वो रवीना टंडन के साथ हो, या फिर शिल्पा शेट्टी के साथ हो. लेकिन सभी अफवाहों को दूर करते हुए अक्षय ने 2001 में राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की थी.

ऐसे हुई दोस्ती- अक्षय ने 1991 में बॉलीवुड में कदम रखा तो ट्विंकल ने 1995 में. दोनों की मुलाकात फिल्मफेयर के लिए एक फोटोशूट के दौरान हुई जब दोनों की दोस्ती हुई. लेकिन इनका प्यार को पर फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी के दौरान जब दोनों एक साथ काम कर रहे थे. ट्विंकल और अक्षय कुमार की दो बार सगाई हुई थी, पहले जब दोनों की सगाई हुई तो किसी कारण टूट गई थी. लेकिन उसके बाद दोबारा सगाई हुई और अंत में दोनों ने शादी कर ली.

एक्टिंग छोड़ ये करने लगी मिसेज़ खिलाड़ी- ट्विंकल खन्ना का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा था, उनके पिता राजेश खन्ना सुपरस्टार रहे और पति अक्षय भी सुपरस्टार हैं. लेकिन ट्विंकल ने कुछ ही समय बाद अपना इंटीरियर डिजाइनिंग के काम पर जोर देना शुरू कर दिया, हाल में ट्विंकल अपने बयानों, ट्वीट, लेख और किताबों के कारण भी चर्चा में रहती हैं. अक्षय कुमार की कई फिल्में अब ट्विंकल खन्ना ही प्रोड्यूस करती हैं.

twinkle khanna

करण ने खोला था राज़– एक इंटरव्यू में करण जौहर ने खुलासा किया था, कि ट्विंकल जब मेला फिल्म कर रही थीं तब उन्होंने कहा था कि अगर ये फिल्म फ्लॉप होती है तो वह जल्द ही अक्षय से शादी कर लेंगी. और ऐसा ही हुआ था, मेला फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी, जिसके बाद 2001 में दोनों ने शादी कर ली थी.

दो बच्चों के हैं पिता- अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे हैं, एक बेटा आरव और दूसरी बेटी नितारा. आरव के भी बॉलीवुड में आने की अटकलें काफी तेज हैं. ट्विंकल खन्ना हाल ही में अपनी कॉमिक सीरीज मिस फनी बोन्स के कारण काफी चर्चा में रही थीं.

Manoj L

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

Show More
Back to top button