Placeholder canvas
Hindi

अपनी पत्नी से बेहद छोटे हैं बॉलीवुड के ये एक्टर

किसी ने सच कहा हैं प्यार अंधा होता है और इसके तहत कोई सीमा नही होती ये कभी भी किसी से भी कहीं भी हो सकता है.ये ना उम्र देखता है और ना ही धर्म. वैसे बॉलीवुड में भी ऐसे कई अभिनेता है जो अपनी पत्नियों से उम्र में काफी छोटे हैं.तो चलिए देखते हैं वो सितारे जो अपनी पत्नी से बेहद छोटे हैं.

आदित्य पंचोली और जरीना

aditya pancholi and zarina

बॉलीवुड के सीनियर एक्टर आदित्य पंचोली अपनी पत्नी जरीना से 6 साल छोटे है.इन दोनों की पहली मुलाकात हिंदी फिल्म कलंक टीका  के सेट पर हुई थी .तो वहीं मुस्लिम परिवार से तालुक रखने वाली जरीना और हिंदू परिवार के आदित्य ने अपनी प्यार के बीच धर्म को भी आड़े नही आने दिया.

कुणाल खेमू और सोहा

Soha Ali Khan and Kunal Khemu

साल 2009 में बॉलीवुड एक्‍टर कुणाल खेमू और एक्टर्स सोहा का दिल एकदूसरे के लिए धड़कने लगा.हालांकि दोनों काफी लंबे अरसे तक अपने रिश्ते को लेकर चुप रहे लेकिन साल 2015 में दोनों ने सात फेरे ले लिये.फिलहाल सोहा भी अपने पति कुणाल से पांच साल बड़ी है.

करन सिहं ग्रोवर और बिपाशा बसु

no marriage plans for bipasha-basu-karan-singh-grover

बॉलीवुड के बंगाली बाला बिपाशा बसु अपने पति करन से चार साल बड़ी है. वैसे बिपाशा के उम्र में बड़े होने की वजह से करन की मां भी इस रिश्ते के लिए राजी नही थी , मगर बाद में मान गई और दोनों पिछले साल शादी करके हमेशा हमेशा के लिए एकदूसरे के होगे.

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय

abhishek bachchan and aishwarya rai bachchan 6593ad40 20c5 11e6 bd64 8acd98c1ae00

अभिषेक और ऐश्वर्या बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत जोड़ों में से एक हैं दोनों की शादी 2007 में हुई थी.एश्वर्या अपने पति से दो साल बड़ी है.

शिरीस कुंदर और फराह खान

shirish kunder and farah

डायरेक्टर शिरीस कुंदर अपनी पत्नी फराह खान से 8 साल छोटे है.दोनों की पहली बात फिल्म मैं हूं ना के सेट पर हुई थी.

अर्जुन रामपाल और मेहर

Arjun Rampal Mehr Jessia

बॉलीवुड के जेंटलमैन स्टार अर्जुन रामपाल अपनी पत्नी सुपरमॉडल मेहर से दो साल छोटे है.लेकिन इतने सालों के बाद भी अर्जुन का प्यार मेहर के प्रति कम नही हुआ.

Manoj L

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

Show More
Back to top button